S M L

Details Inside: मुंबई के इस लोकेशन पर होगी सोनम-आनंद की ग्रैंड वेडिंग

सोनम कपूर की शादी को लेकर ये रही विस्तृत जानकारी

Updated On: Apr 23, 2018 04:34 PM IST

Akash Jaiswal

0
Details Inside: मुंबई के इस लोकेशन पर होगी सोनम-आनंद की ग्रैंड वेडिंग

सोनम कपूर अपनी शादी को लेकर भले ही मौन हैं लेकिन उनके फैंस के बीच उनकी शादी को लेकर काफी एक्साइटमेंट है. खबरों की मानें तो सोनम कपूर और आनंद आहूजा की शादी मुंबई में 7 और 8 तारीख को होगी. सुनने में आया है कि वेडिंग सेरेमनी मुंबई में सोनम की मौसी कविता सिंह के बांद्र स्थित हेरिटेज हवेली में होगी.

ये हवेली करीब 55,000 स्क्वायर फीट में फैली हुई है और साथ ही इसमें काफी सुंदार सा एक पूजा कमरा भी है. दरअसल, सोनम पहले डेस्टिनेशन वेडिंग का प्लान कर रही थीं लेकिन उनकी दादी ज्यादा ट्रेवल नहीं कर पाएंगी. इसी के चलते शादी मुंबई में रखने का प्लान किया गया.

_sonam kapoor anand ahuja

शादी के सभी मुख्य कार्यक्रम अलग-अलग वेन्यू पर रखे जाएंगे. शादी से पहले संगीत और मेहंदी सेरेमनी को भी दो अलग लोकेशन पर रखा जाएगा. रिपोर्ट्स के मुताबिक, सोनम की संगीत सेरेमनी उनकी बेस्ट फ्रेंड संयुक्ता नायर के फाइव स्टार होटल ‘द लीला’ में होगी. सोनम की संगीत सेरेमनी को फराह खान कोरियोग्राफ करेंगी. यहां अनिल कपूर और सोनम की मां सुनीता कपूर डांस परफॉर्मेंस भी देंगी.

Sonam Kapoor Anand Ahuja

दूसरी ओर सोनम की मेहंदी सेरेमनी मुंबई स्थित उनके डुप्लेक्स अपार्टमेंट में होगी. यह अपार्टमेंट करीब 7,000 स्क्वायर फीट में फैला हुआ है.

Sonam Kapoor

आपको बता दें कि सोनम बीते काफी समय से आनंद आहूजा को डेट कर रही हैं. आनंद दिल्ली के बिजनेस मैन हैं. भले ही सोनम आनंद के साथ अपने रिश्ते को लेकर मीडिया में खुलकर बात नहीं करना चाहती हैं लेकिन उनके सोशल मीडिया पोस्ट्स इस बात को साफ जाहिर करते हैं कि आनंद के रूप में उन्हें उनका लाइफ पार्टनर जरूर मिल गया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi