S M L

तो क्या शादी के बाद बॉलीवुड छोड़ देंगी सोनम कपूर?

सोनम कपूर इन दिनों अपनी रियल और रील लाइफ दोनों में ही शादी के माहौल में गुम हैं

Updated On: Apr 30, 2018 11:17 AM IST

Akash Jaiswal

0
तो क्या शादी के बाद बॉलीवुड छोड़ देंगी सोनम कपूर?

सोनम कपूर की शादी को लेकर मीडिया में हमने कई तरह के रिपोर्ट्स पढ़े. सोनम की शादी के साथ ही फैंस को ये चिंता सताने लगी कि कहीं शादी के बाद सोनम बॉलीवुड को अलविदा ने कह दें. लेकिन अब मीडिया में आई लेटेस्ट रिपोर्ट उनके लिए एक बड़ी राहत बनकर सामने आई है.

मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक, सोनम 8 मई को अपनी शादी के बाद 14 और 15 मई को कांस फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर नजर आएंगी. इसी के साथ वो अपनी रोमांटिक कॉमेडी फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ के प्रमोशन के काम में भी व्यस्त रहेंगी. इन सबके अलावा सोनम फॉक्स स्टार स्टूडियोज की फिल्म ‘द जोया फैक्टर’ के लिए भी काम कर रही हैं. लेकिन सबसे पहले सोनम जुलाई में शेली चोपड़ा धर की फिल्म ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ की शूटिंग का काम पूरा करेंगी. इस फिल्म में सोनम के पिता अनिल कपूर भी नजर आएंगे.

बताया गया कि इस फिल्म की शूटिंग जनवरी में शुरू हुई जिसके बाद इसे पटियाला और चंडीगढ़ में शूट किया गया. इस फिल्म में सोनम और अनिल के अलावा राजकुमार राव, जूही चावला और रिजायना कैसांद्रा नजर आएंगी. इस फिल्म के लिए पंजाब में शूटिंग की गई है लेकिन इसकी फाइनल लोकेशन अभी तय नहीं की गई है. जुलाई में मुंबई में इस फिल्म की शूटिंग शुरू की जा सकती है. पंजाब में बरसात को मद्दे नजर रखते हुए अब मुंबई में इस फिल्म का सेट लगाया जा सकता है.

आपको बता दें कि सोनम कपूर को लेकर खबरें हैं कि वो 8 मई को अपने बॉयफ्रेंड आनंद अहुजा के साथ शादी करेंगी. इसके लिए अनिल कपूर के घर तैयारियां भी शूरु हो गई हैं.

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi