S M L

#MeToo: राजकुमार हिरानी के समर्थन में सोनम कपूर, कहा- ये सब झूठ है

राजकुमार हिरानी पर यौन शोषण के आरोप लगे हैं. आरोप लगाने वाली महिला, 2018 में रिलीज हुई फिल्म 'संजू' की एक असिस्टेंट डायरेक्टर है

Updated On: Jan 31, 2019 09:18 AM IST

Ankur Tripathi

0
#MeToo: राजकुमार हिरानी के समर्थन में सोनम कपूर, कहा- ये सब झूठ है

बॉलीवुड के दिग्गज निर्देशक राजकुमार हिरानी पर #MeToo अभियान के तहत हाल ही में यौन शोषण के आरोप लगे हैं. निर्देशक पर ये आरोप लगने के बाद से बॉलीवुड सितारे इसपर लगातार अपनी प्रतिक्रिया देते दिखाई दे रहे हैं. इसी कड़ी में अब सोनम कपूर ने भी राजकुमार के आरोपों पर अपनी प्रतिक्रिया दी है.

आपको बता दें, सोनम कपूर इन दिनों अपनी आगामी रिलीज को तैयार फिल्म 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' को लेकर चर्चा में बनी हुईं हैं. हाल ही में हफिंगटन पोस्ट के साथ अपने इस खास इंटरव्यू में सोनम ने कहा ''मैंने उन महिलाओं की बात पर हमेशा भरोसा किया है, जो MeToo मूवमेंट के दौरान आगे आई थीं. लेकिन जहां तक हिरानी के मामले की बात है तो हमें इस पर अपनी राय को फिलहाल सुरक्षित रखना चाहिए. दो बातें अहम हैं, एक तो फिल्म बहुत जरूरी है और इसे रिलीज हो जाने दीजिए. दूसरा मैं पर्सनली राजकुमार हिरानी को लंबे समय से जानती हूं और बतौर फिल्ममेकर उनका बहुत सम्मान करती हूं. लेकिन यदि ये आरोप गलत साबित हुए तो ये पूरे मूवमेंट पर सवाल खड़े कर देगी. '' सोनम कपूर ने अपना पक्ष अभी सुरक्षित रखा हुआ है. आपको बता दें, सोनम ने राजकुमार के साथ फिल्म 'संजू' में काम किया था.

अपनी बातों को आगे बढ़ाते हुए सोनम कपूर ने कहा कि मैं पूरी तरह हैरान हो गई थी, जब मैंने इन आरोपों के बारे में सुना था. ये मामला आज नहीं, बल्क‍ि दो महीने पहले आया था. तभी मैंने यही सलाह दी थी कि इस मामले को किसी लीगल बॉडी या कमेटी के सामने रखना चाहिए. लेकिन इसकी जगह ये मामला मीडिया के पास पहुंचा. मैं यही कहना चाहूंगी कि ये जानबूझकर झूठी कहानियां फैलाई जा रही हैं.''सोनम कपूर के अलावा अबतक जावेद अख्तर, अरशद वारसी और शरमन जोशी भी भी हिरानी का समर्थन कर चुके हैं.

[ यह भी पढ़ें: Hotness Alert: नोरा फतेही के हॉट डांस वीडियो ने इंटरनेट पर मचाई खलबली, यहां देखिए ]

क्या है पूरा मामला ?

राजकुमार हिरानी पर यौन शोषण के आरोप लगे हैं. आरोप लगाने वाली महिला, 2018 में रिलीज हुई फिल्म 'संजू' की एक असिस्टेंट डायरेक्टर है. महिला ने बताया है कि हिरानी ने उन्हें शूटिंग के 6 महीनों के बीच कई बार उनका यौन शोषण किया. ये सब कुछ फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन के दौरान हुआ.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi