S M L

सोनम कपूर ने कोलकाता में की ज्वैलरी की शॉपिंग, मां के साथ आईं नजर

सोनम कपूर इसी साल अप्रैल में अपने ब्वॉयफ्रेंड आनंद आहूजा से शादी के बंधन में बंध सकती हैं

Updated On: Jan 11, 2018 06:43 PM IST

Arbind Verma

0
सोनम कपूर ने कोलकाता में की ज्वैलरी की शॉपिंग, मां के साथ आईं नजर

असल मायनों में अगर इन दिनों कोई चर्चा में है तो वो हैं बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर. ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि सोनम आजकल अपने ब्वॉयफ्रेंड आनंद आहूजा के साथ कुछ ज्यादा ही वक्त बिता रही हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सोनम को अभी हाल ही में कोलकाता के एक फेमस स्टोर से वेडिंग ज्वैलरी खरीदते हुए देखा गया है. इस खरीदारी के वक्त उनके साथ ब्वॉयफ्रेंड आनंद आहूजा तो नहीं थे लेकिन सोनम की मां उनके साथ जरूर मौजूद थीं.

ऐसा बताया जा रहा है कि जिस स्टोर में सोनम शॉपिंग के लिए गई थीं वो ब्राइड्स की शॉपिंग के लिए जाना जाता है, जहां कपड़ों के साथ-साथ ज्वैलरी भी मिलती है. इस स्टोर में डिजायनर मनीष मल्होत्रा और अनामिका खन्ना के डिजायन किए कपड़े भी मिलते हैं.

एक अरसे से ये खबर मीडिया में आ रही है कि सोनम कपूर इसी साल अप्रैल में अपने ब्वॉयफ्रेंड आनंद आहूजा से शादी के बंधन में बंध सकती हैं. इस शादी के लिए जयपुर का होटल भी बुक कर लिया गया है जिसमें सोनम के करीबी रिश्तेदारों के साथ-साथ उनके कुछ करीबी दोस्त ही हिस्सा लेंगे.

फिलहाल सोनम कपूर की दो फिल्में बैक टू बैक रिलीज होने वाली हैं. इनमें पहली फिल्म है ‘पैडमैन’ जिसमें वो अक्षय कुमार के साथ दिखाई देंगी. वहीं उनकी दूसरी फिल्म है ‘वीरे दी वेडिंग’ जिसमें वो करीना कपूर खान और स्वरा भास्कर के साथ स्क्रीन शेयर करती दिखाई देंगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi