S M L

मीडिया पर भड़की सोनम कपूर, सगाई की रिपोर्ट्स से थी परेशान

सोनम कपूर ने ट्विटर पर स्टेटमेंट जारी करके मीडिया को कोसा है

Updated On: Jul 15, 2017 01:36 PM IST

Akash Jaiswal

0
मीडिया पर भड़की सोनम कपूर, सगाई की रिपोर्ट्स से थी परेशान

सोनम कपूर ने एक स्टेटमेंट जारी करके मीडिया को उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में न्यूज रिपोर्ट्स बनाने के लिए जमकर कर फटकार लगाई है. सोनम के निजी जिंदगी के बारे में मीडिया में कई रिपोर्ट्स पढ़ने को मिले है. दिल्ली के बिजनिस मैन आनंद आहूजा के साथ उनकी नजदीकियों ने खूब सुर्खियां बटोरी. आखिरकार, इन सब चीजो से तंग आकर उन्होंने मीडिया पर अपना गुस्सा निकाला.

सोनम ने अपने ट्विटर अकाउंट पर स्टेटमेंट जारी करके लिखा "जो भी मेरी पर्सनल लाइफ के बारे में बातें बना रहे हैं वो ये सोच रहे हैं कि इससे उनकी एक अच्छी कॉपी बन जाएगी. अगर आपके सोर्स मेरी फैमली और दोस्त हैं तो आपको बता दें कि वो मेरे परिवार वाले या दोस्त नहीं हो सकते. अगर मैं शादी करूंगी तो खुद इसके बारे में सभी को बता दूंगी. तो झूठी खबरें लिखना बंद करें और अपना असली काम करें."

सोनम अपने बॉयफ्रेंड आनंद आहूजा के साथ कई बार स्पॉट हो चुकी हैं. इतना ही नहीं, वो दोनों साथ में वेकेशन पर भी जाया करते हैं और अपने कई सारी फोटोज सोशल मीडिया पर भी शेयर करते रहते हैं. इसके आलवा आनंद सोनम के ज्यादातर फॅमिली फंक्शन्स में उनके साथ मौजूद रहते हैं.

अब ऐसे में सोनम और आनंद के रिलेशनशिप की खबरें बनना तो लाजमी है. पर फिलहाल सोनम ने ये बात साफ कर दिया है कि समय आने पर वो खुद अपने सगाई और शादी की घोषणा करेंगी. सभी को उस दिन का इंतजार होगा जब सोनम अपने फ्यूचर प्लान्स मीडिया में कन्फर्म करेंगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi