S M L

साल 2018 सोनम कपूर के लिए कैसा रहा? वीडियो शेयर कर दी जानकारी

सोनम कपूर बहुत जल्द अपने पिता के साथ फिल्म ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ में नजर आएंगी

Updated On: Dec 30, 2018 11:00 PM IST

Arbind Verma

0
साल 2018 सोनम कपूर के लिए कैसा रहा? वीडियो शेयर कर दी जानकारी

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर के लिए साल 2018 बेहद खास रहा है. इस साल उन्होंने न केवल बेहतरीन फिल्में की हैं बल्कि इसी साल उनकी आनंद आहूजा से शादी भी हुई. उनके लिए साल 2018 में कौन-कौन से लम्हें सबसे खास रहे हैं इसे सोनम ने एक वीडियो के जरिए बताने की कोशिश की है.

सोनम ने शेयर किया वीडियो

सोनम कपूर ने हाल ही में इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है और साल 2018 के अपने गोल्डन मोमेंट्स के बारे में बताने की कोशिश की है. इस वीडियो में उन्होंने फिल्म ‘पैडमैन’, ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’, ‘निखिल और जोया’, ‘संजू’, ‘वीरे दी वेडिंग’, ‘ब्राइडल शूट’, आनंद आहूजा के साथ शादी और अपने पैरेंट्स और भाई-बहनों के साथ बिताए लम्हों को शेयर किया है. वीडियो शेयर करते हुए सोनम ने लिखा है कि, ‘साल का अंत हमेशा आपके दिमाग में भविष्य के बारे में सोचने के साथ ही बीते हुए पलों को याद करने के विचार आते हैं. मैंने साल 2018 के अपनी जिंदगी के सबसे खास मोमेंट्स को चुना है. इस साल के ये लम्हे प्यार, सेलिब्रेशन, हंसी, परिवार और आर्ट से जुड़े रहे. शुक्रिया साल 2018.’

अपने पिता के साथ आएंगी नजर

सोनम कपूर के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो बहुत जल्द अपने पिता के साथ फिल्म ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ में नजर आएंगी. इस फिल्म में राजकुमार राव और जूही चावला भी नजर आएंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi