S M L

संजय दत्त बायोपिक: फिल्म में अपने किरदार को लेकर सोनम कपूर ने किया बड़ा खुलासा

राजकुमार हिरानी की फिल्म ‘संजय दत्त बायोपिक’ में ऐसा होगा सोनम कपूर का किरदार

Updated On: Mar 31, 2018 02:44 PM IST

Akash Jaiswal

0
संजय दत्त बायोपिक: फिल्म में अपने किरदार को लेकर सोनम कपूर ने किया बड़ा खुलासा

राजकुमार हिरानी के साथ रणबीर कपूर की आनेवाली फिल्म ‘संजय दत्त बायोपिक’ को लेकर बीते कई महीनों से काम चल रहा है. इस फिल्म में सोनम कपूर के किरदार को लेकर कई तरह के कयास लगाए जा रहे थे. कहा जा रहा था कि फिल्म में सोनम रणबीर यानी की संजय दत्त की एक लव इंटरेस्ट का किरदार निभाएंगी. ऐसे में अब ये अनुमान लगाया जा रहा है कि फिल्म में सोनम या तो माधुरी दीक्षित का किरदार निभाएंगी या फिर टीना मुनीम का किरदार निभाएंगी. लेकिन इन सभी बातों को सोनम ने खारिज कर दिया है.

डीएनए से हुई बातचीत में सोनम ने कहा, “फिल्म में मेरा एक छोटा सा लेकिन बहुत ही अहम रोल है. ये वो नहीं है जिसके बारे में लोग बात कर रहे हैं. फिल्म में मैं किसी भी एक्ट्रेस की भूमिका नहीं निभा रही हूं. मुझे कुछ भी रिवील करने से मना किया गया है. लेकिन हां, राजकुमार हिरानी के साथ काम करना मेरे लिए काफी मजेदार रहा है. वो इस बात के मुख्य कारण हैं कि मैंने इस फिल्म के लिए हां कहा.”

manisha koirala

आपको बता दें कि संजय दत्त बायोपिक में मनीषा कोइराला संजय की मां नर्गिस दत्त की भूमिका निभाती नजर आएंगी. इसी के साथ फिल्म में अनुष्का शर्मा, करिश्मा तन्ना, दिया मिर्जा, जिम साराभ और विक्की कौशल ने भी काम किया है.

विधु विनोद चोपड़ा द्वारा निर्मित ये फिल्म 29 जून, 2018 को रिलीज होने जा रही है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi