S M L

Munnabhai 3: फिल्म में काम करने के लिए सोनम ने प्रोड्यूसर्स के सामने रखी ऐसी शर्त

सोनम कपूर की फिल्म ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ 1 फरवरी यानी आज सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है

Updated On: Feb 01, 2019 08:45 AM IST

Arbind Verma

0
Munnabhai 3: फिल्म में काम करने के लिए सोनम ने प्रोड्यूसर्स के सामने रखी ऐसी शर्त

राजकुमार हिरानी की फिल्म ‘मुन्नाभाई’ फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म ‘मुन्नाभाई 3’ की शूटिंग इसी साल से शुरू होगी. कुछ दिनों पहले ही अरशद वारसी ने इस बात को कनफर्म किया था. लेकिन अब ये खबर आ रही है कि फिल्म के प्रोड्यूसर विधु विनोद चोपड़ा इस फिल्म में सोनम कपूर को लेना चाहते हैं. लेकिन अब इससे भी बड़ी खबर सामने आ रही है.

सोनम ने फिल्म के लिए रखी शर्त

सोनम कपूर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ के प्रमोशन में बिजी हैं. इस दौरान वो कई सारे टीवी शो में प्रमोशन के लिए जा रही हैं. हाल ही में एक दिए गए अपने इंटरव्यू में सोनम ने कहा कि, ‘मीडिया में चल रही खबर पूरी तरह से बकवास हैं. मैं ‘मुन्नाभाई 3’ में काम करना जरूर पसंद करूंगी लेकिन एक शर्त है.’ मजाकिया अंदाज में सोनम ने कहा कि, ‘मुन्नाभाई 3 के बजाय अगर फिल्म का नाम ‘मन्नी बहन’ होगा तो.’

आज रिलीज हो रही है फिल्म

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, सोनम कपूर की फिल्म ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ 1 फरवरी को यानी आज सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. इस फिल्म में पहली बार वो अपने पिता अनिल कपूर के साथ स्क्रीन शेयर कर रही हैं. इन दोनों के अलावा फिल्म में राजकुमार राव और जूही चावला भी मुख्य किरदारों में नजर आएंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi