S M L

Good News: सोनम कपूर एकेडमी अवॉर्ड विजेता केट ब्लैकेट के साथ दुबई में करेंगी स्टेज साझा

एक कलाकार के तौर पर सोनम ने हमेशा केट के काम की प्रशंसा की है

Updated On: Dec 06, 2017 11:34 PM IST

Arbind Verma

0
Good News: सोनम कपूर एकेडमी अवॉर्ड विजेता केट ब्लैकेट के साथ दुबई में करेंगी स्टेज साझा

सोनम कपूर ने तो हॉलीवुड स्टार्स के साथ कान फिल्म फेस्टिवल में पहले ही अपनी उपस्थिति दर्ज करा दी थी. हमने देखा भी था कि सोशल मीडिया पर सोनम कपूर हॉलीवुड स्टार जेन फोन्डा और एंडी मैकडोवेल के साथ रेड कार्पेट पर कितनी खूबसूरत लग रही थीं.

लेकिन अब सभी की निगाहें 14वें दुबई इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में केवल सोनम कपूर पर ही टिकने वाली हैं जिसकी शुरूआत आज से हो चुकी है. एक बार फिर से एक प्रीमियम घड़ी की ब्रांड एम्बेसडर होने के नाते सोनम कपूर इंटरनेशनल प्लैटफॉर्म पर अपनी उपस्थिति दर्ज कराएंगी और दो बार की एकेडमी अवॉर्ड विजेता केट ब्लैकेट के साथ स्टेज साझा करेंगी.

मिड-डे के सूत्रों के अनुसार, सोनम कपूर अपनी आइकॉन से मिलने की राह देख रही हैं. एक कलाकार के तौर पर सोनम ने हमेशा केट के काम की प्रशंसा की है. सोनम सिनेमा और फैशन के बारे में केट के साथ बात करना चाहती हैं. सोनम दुबई पहुंच चुकी हैं. वो इस फेस्टिवल के ओपनिंग सेरेमनी में रेड कार्पेट पर चलेंगी.

इस इवेंट में तुर्कीश स्टार तुबाबुयूकुस्टुन और लेबानीज-ऑस्ट्रेलियन लॉयर, मॉडल और चैरिटी वर्कर जेसिका मिशेल कहावाती शामिल होंगे. इस इवेंट के बारे में बोलते हुए सोनम ने कहा कि, 'मैं सभी खूबसूरत औरतों से मिलना चाहती हूं.' इस दौरान DIFF ऑनरेरी अवॉर्ड से बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान को उनके सिनेमा में दिए गए कॉन्ट्रीब्यूशन के लिए सम्मानित भी किया जाएगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi