S M L

Cannes Film Festival: सोनम के लुक ने नहीं बल्कि इस वजह ने खींचा विदेशी मीडिया का ध्यान

मेहंदी भारत में शादी और त्यौहार के दरम्यान लगाई जाती है और ये हमारी परंपरा में शामिल है

Arbind Verma Updated On: May 19, 2018 09:12 AM IST

0
Cannes Film Festival: सोनम के लुक ने नहीं बल्कि इस वजह ने खींचा विदेशी मीडिया का ध्यान

सोनम कपूर ने 8 मई को आनंद आहूजा से शादी की थी और हाल ही में वो कान फिल्म फेस्टिवल से वापस भारत लौटी हैं लेकिन सोनम के लुक से भी ज्यादा उनकी एक और बात की चर्चा फेस्टिवल में बहुत हुई. उनके इस वजह ने वहां मौजूद सभी लोगों की निगाहें अपनी तरफ खींचीं.

सोनम की मेहंदी ने कान में चलाया जादू

सोनम कपूर वैसे तो खूबसूरत है हीं. वो कान फिल्म फेस्टिवल में न्यूली मैरिड ब्राइड की तरह पहले दिन लहंगा और दूसरे दिन गाउन में रेड कार्पेट पर जलवा बिखेरती नजर आईं लेकिन सोनम ने अपने ड्रेस और लुक के अलावा अपनी मेहंदी से भी लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचा. सोनम की मेहंदी कान फिल्म फेस्टिवल में चर्चा का विषय बनी रही. विदेशी मीडिया तो जैसे उनकी मेहंदी को लेकर दीवाना हुआ बैठा था. दरअसल, शादी के कुछ ही दिनों के बाद सोनम को कान में शिरकत करना था इसी वजह से उनके हाथों और पैरों पर चढ़ी हुई मेहंदी उतरी नहीं थी. हाथों में जो मेहंदी सोनम ने लगा रखी थी, वो उनके लुक में सबसे बड़ा हाईलाइट रही.

Sonam Kapoor

भारत की परंपरा है मेहंदी लगाना

विदेशी मीडिया का ध्यान मेहंदी की तरफ जाना भी एक तरह से लाजमी ही है क्योंकि मेहंदी भारत में शादी और त्यौहार के दरम्यान लगाई जाती है और ये हमारी परंपरा में शामिल है लेकिन विदेश में ऐसा नहीं होता. उन लोगों के लिए ये बेहद नया अनुभव था जिसकी वजह से विदेशी मीडिया में सोनम की मेहंदी चर्चा जोरों-शोरों से रही.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
DRONACHARYA: योगेश्वर दत्त से सीखिए फितले दांव

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi