S M L

Revealed: सोनम कपूर अपने जीवनसाथी को देंगी ये स्पेशल गिफ्ट

सोनम कपूर और आनंद आहूजा इस महीने शादी के बंधन में बंध जाएंगे

Updated On: May 03, 2018 12:56 PM IST

Akash Jaiswal

0
Revealed: सोनम कपूर अपने जीवनसाथी को देंगी ये स्पेशल गिफ्ट
Loading...

सोनम कपूर और आनंद आहूजा 8 मई को शादी करने जा रहे हैं. एक तरफ जहां उनके जीवन के इस खास मौके पर उनके सभी यार दोस्त और परिवारवाले उनके लिए गिफ्ट्स को लेकर प्लानिंग कर रहे हैं वहीं दूसरी ओर खुद सोनम भी आनंद को एक स्पेशल गिफ्ट देनेवाली हैं.

स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के अनुसार, सोनम जब 16 साल की थी तब उन्होंने एक कविता लिखी थी. सोनम ने बताया था कि वो इस कविता को अपने जीवनसाथी को गिफ्ट करनेवाली हैं.

कुछ साल पहले जब सोनम सिम्मी ग्रेवाल के शो पर आईं थी तब उन्होंने बताया था कि इस कविता को वो अपने लाइफपार्टनर को गिफ्ट करेंगी. अपने इंटरव्यू में उन्होंने कहा था, “मैंने कुछ कविताएं लिखी हैं लेकिन इनमें से एक कविता है जो मैंने तब लिखी थी जब मैं 16 साल की थी. मैंने खुद से वादा किया था कि जब मुझे मेरा जीवनसाथी मिल जाएगा तब मैं उसे ये गिफ्ट कर दूंगी. इस कविता का नाम है एम्बिशन. जिस दिन मेरी शादी होगी उस दिन ये कविता उस शख्स के हाथ में होगी. ये कविता उसे देकर मैं कहूंगी मैं अपने लिए ऐसी जिंदगी चाहती हूं और उम्मीद है हम दोनों मिलकर इसे पूरा करेंगे.”

#

A post shared by anand ahuja (@anandahuja) on

अब क्योंकि सोनम को आनंद के रूप में उनका लाइफपार्टनर मिल गया है, इसलिए अब आनंद ही इसके हकदार होंगे.

आपको बता दें कि सोनम की शादी के लिए मुंबई में अनिल कपूर के घर पर शानदार ढंग से तैयारी की जा रही है और साथ ही मेहमानों की आना-जाना भी शुरू हो गया है.

 

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi