S M L

करीना कपूर के साथ कोल्ड वॉर पर बोलीं सोनम कपूर, बताया ये सच

सोनम कपूर और करीना कपूर जल्द ही रिया कपूर की फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ में नजर आएंगी

Updated On: May 22, 2018 04:36 PM IST

Akash Jaiswal

0
करीना कपूर के साथ कोल्ड वॉर पर बोलीं सोनम कपूर, बताया ये सच

सोनम कपूर और करीना कपूर के बीच कोल्ड वॉर की खबर हमें अक्सर सुनने को मिलती हैं. लेकिन अब खुद सोनम ने इन खबरों को झूठा करार दिया है. सोनम का कहना है कि ये रिपोर्ट्स सच नहीं हैं. सोनम ने बताया कि करीना के साथ उनकी बॉन्डिंग काफी अच्छी है. यहां तक कि वॉट्सएप पर ‘द कपूर गर्ल्स’ नामका उनका एक ग्रुप भी है जिसमें ये सभी शामिल हैं.

मिड-डे से बातचीत के दौरान सोनम ने कहा, “मेरे और करीना के बीच कोई झगड़ा नहीं है. वॉट्सएप पर तो हमारा एक एक ग्रुप भी है जिसमें रिया और लोलो (करिश्मा कपूर) मौजूद हैं. इस ग्रुप में हम एक दूसरे की पुरानी फोटोज भी शेयर करते हैं.”

And they say actresses can’t be friends. Couldn’t help myself. Real and reel bride. Happy girls, strong independent, crazy talented and also just crazy. It’s been a two year long journey and now it’s all just ten days away. #sentimentalproducer #sentimentalsister also just mental.

A post shared by Rhea Kapoor (@rheakapoor) on

आगे सोनम ने कहा कि उन्होंने ये साबित कर दिया है कि महिलाएं एक दूसरे के साथ अच्छी बॉन्डिंग रखकर एक साथ काम कर सकती हैं.” इसी के साथ फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ के प्रमोशन के दौरान भी करीना और सोनम एक साथ ही नजर आते हैं. ये कहना भी गलत नहीं होगा कि फिल्म के प्रमोशन्स के चलते सोनम इन दिनों आनंद आहूजा से ज्यादा करीना कपूर के साथ टाइम स्पेंड कर रही हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi