S M L

शादी होते ही सोनम ने बदला अपना नाम, अनुष्का ने क्लब में शामिल होने पर दी बधाई

कई अभिनेत्रियों ने सोशल मीडिया पर सोनम और आनंद को शादी की मुबारकबाद दी है

Updated On: May 09, 2018 12:24 AM IST

Arbind Verma

0
शादी होते ही सोनम ने बदला अपना नाम, अनुष्का ने क्लब में शामिल होने पर दी बधाई
Loading...

सोनम कपूर और आनंद आहूजा की शादी सिख धर्म की ‘आनंद कारज’ रस्म के मुताबिक हो गई है. इस खबर के बारे में तो तकरीबन सभी लोगों को पता है लेकिन जो हम आपको बताने जा रहे हैं, उसके बारे में शायद आपको अभी पता नहीं होगा कि सोनम कपूर ने शादी होते ही अपना ट्विटर अकाउंट का प्रोफाइल नेम बदल लिया है.

सोनम ने बदला प्रोफाइल नेम

सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा एक्टिव रहने वाली सोनम कपूर की शादी क्या हुई कि उन्होंने अपने नाम के पीछे आहूजा टाइटल भी लगा लिया. इसमें तनिक भी देरी नहीं की सोनम ने. जो कोई भी सेलिब्रिटी शादी के बंधन में बंध रहा है, वो तुरंत अपना प्रोफाइल नेम बदल ले रहा है. सोनम कपूर के ऑफिशियल आईडी पर सोनम कपूर आहूजा नजर आ रहा है. अगर हम पर यकीन न हो तो आप उनके प्रोफाइल पर जाकर देख सकते हैं.

Sonam Kapoor Instagram

अनुष्का ने दी सोनम को बधाई

अब तो सोनम की शादी होने के बाद बधाई देने वालों का तांता सा लग गया है. अनुष्का शर्मा ने ट्विटर के जरिए सोनम को बधाई दी है. उन्होंने कहा है कि, ‘खुशी, प्यार और जिंदगी भर का साथ. इस क्लब में आप दोनों का स्वागत है. ये जिंदगी की बहुत ही सुंदर यात्रा है.’ अनुष्का के साथ-साथ कई और अभिनेत्रियों ने भी सोशल मीडिया पर सोनम और आनंद को शादी की मुबारकबाद दी है.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi