S M L

सोनम कपूर ने फिर से बदल लिया है अपना नाम, लेकिन क्यों?

सोनम कपूर की फिल्म ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ हाल ही में रिलीज हुई थी लेकिन ये फिल्म कुछ खास कमाल नहीं कर पाई

Updated On: Feb 16, 2019 11:37 AM IST

Arbind Verma

0
सोनम कपूर ने फिर से बदल लिया है अपना नाम, लेकिन क्यों?

सोनम कपूर की फिल्म ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ हाल ही में रिलीज हुई थी लेकिन ये फिल्म कुछ खास कमाल नहीं कर पाई. अब सोनम से जुड़ी हुई एक और बड़ी खबर सामने आ रही है. बता दें कि, ये दूसरी बार है जब सोनम ने अपना नाम बदला है.

सोनम ने क्यूं बदला अपना नाम?

सोनम कपूर ने आनंद आहूजा से शादी करने के बाद पहली बार अपना नाम बदला था और अपने नाम के साथ ‘आहूजा’ जोड़ लिया था. लेकिन सोनम ने अब एक बार फिर से अपना नाम बदल लिया है. ये नाम पिछले नाम से बेहद अलग है. बता दें कि, सोनम ने अपने पुराने नाम ‘सोनम के आहूजा’ की जगह ‘जोया सिंह सोलंकी’ रख लिया है. दरअसल, सोनम इसके जरिए अपनी आने वाली फिल्म ‘द जोया फैक्टर’ का प्रमोशन कर रही हैं. सोनम बहुत जल्द ही इस फिल्म में नजर आएंगी.

राजपूत लड़की की है कहानी

आपको बता दें कि, फिल्म में सोनम का किरदार ‘जोया सिंह सोलंकी’ का है. इस फिल्म में उनके अपोजिट दलकीर सलमान नजर आएंगे. फिल्म की कहानी अनुजा चौहान के बेस्ट सेलिंग नॉवेल पर आधारित है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, जोया सिंह सोलंकी एक राजपूत लड़की की कहानी है जो एक एडवर्टाइजिंग एजेंसी में काम करती है और काम के दौरान ही वो इंडियन क्रिकेट टीम से मिलती है और उसके बाद साल 2010 क्रिकेट वर्ल्ड कप में वो लकी चार्म साबित होती है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi