S M L

Shocking: जिस घर में सोनम-आनंद ने लिए सात फेरे, उसी घर में पड़ा डाका

चोर ने घर में रखे लाखों के सामान पर हाथ साफ कर गया, पुलिस कर रही है मामले की जांच

Updated On: Sep 27, 2018 06:48 PM IST

Arbind Verma

0
Shocking: जिस घर में सोनम-आनंद ने लिए सात फेरे, उसी घर में पड़ा डाका

आपको याद होगा कि सोनम कपूर और आनंद आहूजा की शादी किस खूबसूरत जगह पर हुई थी. वो जगह थी सोनम की मौसी कविता सिंह का बंगला, जो कि बांद्रा के बैंडस्टैंड में स्थित है. इन दोनों ने वहीं अपने फेरे लिए थे. लेकिन इसी बंगले से जुड़ी एक बुरी खबर सामने आ रही है.

सोनम की मौसी के घर हुई चोरी

जिस जगह पर सोनम और आनंद ने अपने जीवन के सात फेरे लिए, उसी जगह पर डाका पड़ गया है. सोनम कपूर की मौसी के घर इसी बीते 20 सितंबर की आदी रात को डाका पड़ गया, लेकिन बड़ी बात ये है कि अब तक वो चोर पकड़ा नहीं गया है. दरअसल, जब घर के सारे लोग सो रहे थे, उसी वक्त उस चोर ने घर के सामानों और कैश पर हाथ साफ कर दिया. हालांकि, परिवार को उस चोर का चेहरा घर में लगे सीसीटीवी में दिखाई दे दिया है. स्पॉटबॉय में छपी खबर के मुताबिक, उन्हें एक सूत्र ने जानकारी दी है कि ‘परिवार अब सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रहा है कि 20 सितंबर की रात को बंगले के चौथे मे पर खिड़की के सहारे चढ़ गया क्योंकि उस वक्त घर के सारे लोग और वॉचमैन तक सो रहे थे.’

लाखों रुपए के सामान पर किया हाथ साफ

आपको बता दें कि, चोर ने घर में रखे लाखों के सामान पर हाथ साफ कर गया. अगले दिन जब घर वालों ने घर की अच्छी तरह जांच की तो पाया कि उनके कीमती सामान, मोबाइल फोन और कैश चोरी हो चुके हैं. जिसके तुरंत बाद बांद्रा पुलिस स्टेशन में एक केस दर्ज कराया गया है. पुलिस अभी भी मामले की जांच कर रही है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi