S M L

हो सकती है कैट फाइट, सोनम ने कंगना के लिए कर दी ऐसी टिप्पणी

अभी हाल ही में उनकी फिल्म ‘मणिकर्णिका’ से सोनू सूद बाहर निकल गए थे

Updated On: Sep 15, 2018 09:50 AM IST

Arbind Verma

0
हो सकती है कैट फाइट, सोनम ने कंगना के लिए कर दी ऐसी टिप्पणी

सोनम कपूर इन दिनों कुछ ज्यादा ही सुर्खियों में रह रही है. वो चाहे अपने पति के फैशन ब्रांड के लिए कैट वॉक करना हो या फिर कोई ऐसा बयान दे देना जिससे सोशल मीडिया पर भूचाल आ जाए. उन्हें दरअसल इन सब बातों की कोई परवाह ही नहीं होती. वो आगे आने वाले मुसीबतों के बारे में तनिक भी सोचती नहीं हैं. अब उन्होंने कंगना के लिए कुछ ऐसा कह दिया है जो कंगना को बुरा लग सकता है.

चैट शो में कंगना को लेकर की टिप्पणी

अभी हाल ही में कंगना रनौत के लिए सोनम ने अनीता श्रॉफ के शो ‘फीट अप विद स्टार्स’ में कुछ ऐसी टिप्पणी कर दी है जो शायद उन्हें पसंद न आए. अनीता ने जब सोनम से ट्रबलमेकर को लेकर उनकी राय पूछी तो सोनम ने बिना वक्त गंवाए सीधा कंगना रनौत का जिक्र छेड़ दिया. सोनम ने कहा कि, ‘कंगना रनौत इस काम में माहिर हैं. वो कांच की छत को तोड़ना चाहती हैं और ऐसा करने के लिए आपका उपद्रवी होना जरूरी है. केवल उपद्रवी ही नहीं बल्कि कोई ऐसा जो बर्तन में भी हलचल पैदा कर दे. वो इस काम को सबसे शानदार ढंग से करती हैं.’

सोनू सूद ने छोड़ा था कंगना का साथ

वैसे एक तरह से देखा जाए तो सोनम गलत भी नहीं हैं. क्योंकि आए दिन कंगना किसी न किसी पर हमले करती ही रहती हैं. अभी हाल ही में उनकी फिल्म ‘मणिकर्णिका’ से सोनू सूद बाहर निकल गए थे. इसके बाद कंगना ने सोनू के फिल्म छोड़ने के पीछे की वजह ये बताई कि वो महिला डायरेक्टर के साथ काम नहीं करना चाहते जबकि इस बात का खंडन करते हुए सोनू ने कहा था कि अगर ऐसी कोई बात होती तो वो फराह खान की फिल्म ‘हैप्पी न्यू ईयर’ नहीं करते क्योंकि वो भी एक महिला डायरेक्टर हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi