S M L

सोनाली बेंद्रे ने प्रियंका चोपड़ा के लिए लिखा बधाई पोस्ट, क्या अमेरिका में होगी एक्ट्रेस की शादी ?

इस पार्टी में सोनाली और नीतू ने यहां रेड कलर की ब्राइट ड्रेस पहनी थी जो उनपर जंच रही थी

Updated On: Nov 02, 2018 10:04 AM IST

Ankur Tripathi

0
सोनाली बेंद्रे ने प्रियंका चोपड़ा के लिए लिखा बधाई पोस्ट, क्या अमेरिका में होगी एक्ट्रेस की शादी ?
Loading...

पिछले दिनों प्रियंका चोपड़ा ने अमेरिका में अपनी ब्राइडल शॉवर पार्टी का आयोजन किया था. इस पार्टी में प्रियंका की करीबी दोस्त सोनाली बेंद्रे और नीतू कपूर ने भी शिरकत की थी. हाल ही में सोनाली बेंद्रे ने इस पार्टी से अपनी एक तसवीर को साझा किया है. इस तस्वीर में सोनाली प्रियंका चोपड़ा और नीतू कपूर के साथ नजर आ रही हैं. देखिए सोनाली की यह खास पोस्ट.

इस तस्वीर को साझा करते हुए सोनाली ने लिखा ''किसी शख्स के खास पलों में शरीक होना हमेशा खूबसूरत होता है. और जब वो आपका करीबी हो तो ये और भी खास हो जाता है. ये कितनी शानदार शाम थी.आपकी ब्राइडल शॉवर पार्टी प्यार और हंसी से भरपूर थी. आप अपने जीवन में नया कदम रखने जा रही हैं. आपको उसकी ढेर सारी शुभकामनाएं और बहुत सारा प्यार.'' इस पोस्ट को देखकर लगता है कि प्रियंका निक के साथ अमेरिका में ही शादी कर सकती हैं.

[ यह भी पढ़ें : Bridal shower party: प्रियंका की पार्टी में शामिल हुईं दो बॉलीवुड अदाकाराएं, यहां हैं डिटेल्स ]

सोनाली का यह लेख अपनी दोस्त प्रियंका के लिए था. जो बहुत ही खास था. वाकई सोनाली का यह अंदाज बहुत ही खास है. इस पार्टी में सोनाली और नीतू ने यहां रेड कलर की ब्राइट ड्रेस पहनी थी जो उनपर जंच रही थी. आपको बता दें, पप्रियंका चोपड़ा बहुत जल्द निक से शादी करने वाली हैं. जिसकी तैयारियां अमेरिका में शुरू हो गई हैं. खबर है कि प्रियंका और निक का शादी समारोह 30 नवंबर से 2 दिसंबर तक जोधपुर में होगा.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi