S M L

सोनाली बेंद्रे ने बेटे रणवीर बहल को जन्मदिन पर दी बधाई, लिखा इमोशनल संदेश

बेटे रणवीर के जन्मदिन के मौके पर सोनाली बेंद्रे ने लिखा खास लेख साथ ही साझा किया बेटे की तस्वीरों वाला खास वीडियो

Updated On: Aug 11, 2018 12:28 PM IST

Ankur Tripathi

0
सोनाली बेंद्रे ने बेटे रणवीर बहल को जन्मदिन पर दी बधाई, लिखा इमोशनल संदेश

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा सोनाली बेंद्रे इन दिनों कैंसर की बीमारी से लड़ रही हैं . सोनाली का इलाज इस वक्त न्यूयॉर्क में जारी है . आपको बता दें, सोनाली आज बेहद खुश हैं . आज उनके बेटे रणवीर बेहल का जन्मदिन है . सोनाली ने अपने इन्स्टाग्राम पर अपने बेटे रणवीर को जन्मदिन की बधाई दी है . सोनाली ने रणवीर बहल का वीडियो साझा करते हुए एक संदेश भी लिखा है . देखिए सोनाली का यह खास पोस्ट .

जैसा कि अपने देखा इस वीडियो में सोनाली और रणवीर की कई तस्वीरें हैं . सोनाली ने रणवीर को बधाई देते हुए लिखा '' रणवीर मेरे सूर्य, मेरे चांद, मेरे आकाश .... शायद में यहां थोड़ी सी मेलोड्रामा टिक हो जाऊ, लेकिन ये तुम्हारा 13वां जन्मदिन है तो तुम इसके हकदार हो . अब तुम अपनी किशोरावस्था में हो मुझे इस बात को मानने में अभी कुछ और समय लग सकता है . मैं तुम्हे बता नहीं सकती की आज मैं कितना गर्व महसूस कर रही हूं . तुम्हारा भाव ,तुम्हारी बुद्धि , तुम्हारी ताकात , तुम्हारी नेकी , इन सब के साथ तुम्हारी शरारतें सभी पर मुझे गर्व है . जन्मदिन की बधाई मेरे बेटे , ये पहला जन्मदिन है जब हम साथ नहीं हैं . मैं तुम्हे बहुत मिस कर रही हूं , तुम्हे मेरा बहुत सारा प्यार .

यह भी पढ़ें : रणवीर सिंह से ज्यादा अतरंगी हैं उनके फैन्स, एक्टर ने सबके सामने उतरवा दी फैन की पैंट ]

सोनाली भले ही अपना इलाज करा रही हों लेकिन सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के साथ जुडी हुई हैं . बीते रोज सोनाली अपने इलाज से कुछ समय  निकाल कर बुक स्टोर पहुंची थी . जहां उन्होंने ने अपने लिए कई किताबें खरीदी . बता दें, पिछले महीने ही सोनाली को अपने कैंसर के बारे में पता चला जिसके  बाद से वो न्यूयॉर्क में अपना इलाज करा रही हैं . साथ ही उनके परिवार वालों समेत, बॉलीवुड सितारे और उनके चाहने वाले उनकी अच्छी सेहत की दुआएं मांग रहे हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi