S M L

Heath Update : इस किताब को पढ़कर कैंसर को हराने में लगी हैं सोनाली बेंंद्रे

इलाज के दौरान 'क्रेजी रिच एशियन' किताब को पढ़ रही हैं सोनाली बेंद्रे

Updated On: Aug 14, 2018 01:21 PM IST

Ankur Tripathi

0
Heath Update : इस किताब को पढ़कर कैंसर को हराने में लगी हैं सोनाली बेंंद्रे

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा सोनाली बेंद्रे इन दिनों कैंसर की बीमारी से लड़ रही हैं . सोनाली का इलाज इस वक्त न्यूयॉर्क में जारी है . वहीं अपने इस ट्रीटमेंट से ब्रेक लेकर सोनाली इन दिनों किताबें पढ़ रही हैं . आपको बता दें, सोनाली को किताबें पढ़ना बहुत पसंद है . जिस वजह से सोनाली इन दिनों 'क्रेजी रिच एशियन' नाम की किताब को पढ़ रही हैं . इस किताब के लेखक 'केविन क्वान' हैं. जिसकी सूचना सोनाली ने खुद अपने  इंस्टाग्राम स्टोरी में दी .

Sonali bendre is reading Crazy Rich Asians during treatment 1

Sonali bendre is reading Crazy Rich Asians during treatment33

सोनाली ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में नई किताब के बारे में सूचना देते हुए बताया की यह किताब उन्हें इसपर बन रही फिल्म रिलीज होने से पहले पढ़ लेनी है . सोनाली भले ही अपना इलाज करा रही हों लेकिन सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के साथ जुड़ी हुई हैं. जहां वो फैन्स के साथ अपनी तस्वीरों को साझा करती हैं.

हाल ही में उन्हें एक बुक स्टोर जाते देखा गया था. वहीं अभिनेता अनुपम खेर ने भी सोनाली बेंद्रे से न्यूयॉर्क में मुलाकत की थी. इसके बाद उन्होंने ने एक ट्वीट करते हुए लिखा‘मैंने सोनाली के साथ कुछ फिल्में की हैं. हम मुंबई में कई बार सामाजिक रूप से मिले हैं. वो काफी खुशमिजाज और बेहतरीन इंसान हैं. हालांकि, ये केवल पिछले 15 दिनों की बात है, जब मुझे उनके साथ न्यूयॉर्क में कुछ क्वालिटी टाइम बिताने का मौका मिला और मैं आसानी से कह सकता हूं कि वो मेरी हीरो हैं.’

[ यह भी पढ़ें : माल्टा में सलमान खान बने फोटोग्राफर, तस्वीर के जरिए जिंदगी को लेकर दिया बड़ा संदेश ]

बता दें, पिछले महीने ही सोनाली को अपने कैंसर के बारे में पता चला जिसके बाद से वो न्यूयॉर्क में अपना इलाज करा रही हैं. साथ ही उनके परिवार वालों समेत, बॉलीवुड सितारे और उनके चाहने वाले उनकी अच्छी सेहत की दुआएं मांग रहे हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi