S M L

New Year 2019: नए साल के स्‍वागत में सोनाली बेंद्रे ने लिखी भावुक पोस्‍ट

बता दें कि जुलाई के पहले हफ्ते में सोनाली ने बताया था कि वह हाई ग्रेड कैंसर से पीड़ित हैं और इस बीमारी के इलाज के सिलसिले में न्यूयार्क में हैं.

Updated On: Jan 01, 2019 08:08 AM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
New Year 2019: नए साल के स्‍वागत में सोनाली बेंद्रे ने लिखी भावुक पोस्‍ट

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस सोनाली बेंद्रे के लिए साल 2018 बेहद चुनौतीपूर्ण साबित हुआ है. गौरतलब है कि सोनाली कुछ समय पहले ही न्‍यूयॉर्क से अपने कैंसर का इलाज करवा कर भारत लौटी हैं. पांच महिने चले लंबे इलाज के बाद सोनाली ने कैंसर का डटकर सामना किया और इस लड़ाई में जीत हासिल की. वहीं अब इस कठिन साल को सोनाली ने खास तरह से विदा दिया है. देखें खास तस्‍वीरें..

सोनाली ने इस साल के अंत में इंस्टाग्राम पर अपनी पुरानी तस्वीर शेयर की है. उन्‍होंने तस्‍वीर शेयर करते हुए लिखा, 'यह मेरे लास्ट ब्लो ड्राई की तस्वीर है जब मैंने बाल कटवाए थे. अब मुझे 2019 में नए ब्लो ड्राई की उम्मीद है. इस सफर ने मुझे बहुत कुछ सिखाया. मैंने शरीर के महत्व को समझा. मैंने लड़ना और जीतना सीखा और मैंने सीखा की जिंदगी हमेशा बदलती रहती है और चीजें आती हैं और चली जाती हैं. अब मैं हैपी और हेल्दी 2019 की कामना करती हूं.'

View this post on Instagram

A post shared by Goldie Behl (@goldiebehl) on

(यह भी पढ़ें : ‘TOH’ ने अब तक कमाए सिर्फ इतने, नहीं चल रहा आमिर का जादू)

बता दें कि जुलाई के पहले हफ्ते में सोनाली ने बताया था कि वह हाई ग्रेड कैंसर से पीड़ित हैं और इस बीमारी के इलाज के सिलसिले में न्यूयार्क में हैं. आपको बता दें कि नए साल के लिए सोनाली के पति गोल्डी बहल ने एक पार्टी रखी है. जिसकी तस्वीर उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi