Co Sponsor
In association with
In association with
S M L

आरम्भ: डायरेक्शन में हाथ आजमाएंगी सोनाली बेन्द्रे

एक्टिंग कि दुनिया में नाम करने के बाद टीवी पर 'बाहुबली' के राइटर के शो 'आरम्भ' से सोनाली बेंद्रे डायरेक्शन में डेब्यू करेंगी

Rajni Ashish Updated On: Jun 07, 2017 09:55 AM IST

0
आरम्भ: डायरेक्शन में हाथ आजमाएंगी सोनाली बेन्द्रे

90 के दशक में बॉलीवुड में एंट्री करने वाली छरहरी काया और खूबसूरत मुस्कान वाली सोनाली बेंद्रे किसी पहचान कि मोहताज नहीं हैं.

कई बड़ी कमर्शियल फिल्मों में अपनी दकारी के जलवे बिखेरने वाली सोनाली बहुत जल्द आपको रियल लाइफ में एक नए किरदार में दिखायी देंगी.

जी हां अब सोनाली डॉयरेक्शन के क्षेत्र में रख रही हैं कदम वो भी छोटे पर्दे के मेगा बजट शो 'आरम्भ' से जिसे लिखा है बाहुबली के लेखक के वी विजयेन्द्र ने.

सोनाली के पति हैं 'आरम्भ' के निर्माता aarambh-launch

जाने माने निर्माता -निर्देशक और सोनाली के पति गोल्डी बहल स्टार प्लस पर नया शो मेगा बजट शो ‘आरम्भ’ लेकर आ रहे है.

इस शो की शूटिंग शुरु हो चुकी है और खबरें आ रही है कि इस शो के जरिये ही अब सोनाली भी डॉयरेक्शन की दुनिया में कदम रख रही हैं.सूत्रों ने बताया है कि, “सोनाली बेन्द्रे इस शो में काफी इंटरेस्ट ले रही हैं.

वह सेट पर आती रहती है और हमेशा कुछ ऐसे टिप्स देती रहती है जो कि काफी फायदेमंद साबित होते है.हम उनके साथ बात कर रहे हैं और शायद बहुत जल्द वह इस शो के कुछ एपिसोड का निर्देशन करेंगी.

रजनीश दुग्गल निभाएंगे मुख्य किरदार maxresdefault

'आरम्भ'एक पीरियड ड्रामा जिसमे आर्यन्स और द्रविड के टकराव को दिखाया जाएगा.इस पीरियड ड्रामा में रजनीश दुग्गल और साउथ की अदाकारा कार्तिका नायर लीड रोल है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
जो बोलता हूं वो करता हूं- नितिन गडकरी से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi