S M L

सोनाली के फैंस के लिए आई खुशखबरी, तस्वीर शेयर कर दी ऐसी जानकारी

सोनाली बेंद्रे कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से लड़ते हुए एक फाइटर की जिंदगी जी रही हैं

Updated On: Feb 03, 2019 10:01 AM IST

Arbind Verma

0
सोनाली के फैंस के लिए आई खुशखबरी, तस्वीर शेयर कर दी ऐसी जानकारी

सोनाली बेंद्रे कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से लड़ते हुए एक फाइटर की जिंदगी जी रही हैं. सोनाली बेंद्रे के फैंस के लिए एक बड़ी खबर उनसे जुड़ी हुई सामने आ रही है. इस खबर को सुनकर आपके चेहरे पर मुस्कान आ जाएगी. क्योंकि सोनाली बहुत जल्द फिर से पर्दे पर वापसी करने वाली हैं.

पर्दे पर हो रही सोनाली की वापसी

सोनाली बेंद्रे जल्द ही पर्दे पर वापसी कर रही हैं. इस बात की जानकारी खुद सोनाली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट कर दी. सोनाली ने अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए पोस्ट के साथ एक इमोशनल मैसेज लिखा. उन्होंने कैप्शन देते हुए लिखा कि, ‘एक अरसे बाद सेट पर आने की फीलिंग बहुत ही अलग है. इन सबके बाद मुझे लगता है कि फिर से एक बार एक्शन में आना अब और भी ज्यादा महत्वपूर्ण है. सेट पर दोबारा लौटकर और एक बार फिर से कैमरे के सामने आकर मुझे कैसा महसूस हो रहा है, ये शब्दों में बयां करना और भी ज्यादा मुश्किल है. मेरा मन पिछले कुछ समय सेबहुत ही ज्यादा उदास था. पर अपनी जॉब पर लौट कर आना मुझे बहुत अच्छा लग रहा है. ये उन दिनों में से है जो मुझे सबसे ज्यादा खुशी महसूस करवाता है.’

कैंसर से जूझ रही थीं सोनाली बेंद्रे

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, सोनाली बेंद्रे काफी वक्त से कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से जूझ रही थीं. जब उन्हें इस बीमारी का पता चला था तब उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को भी ये जानकारी दी थी, जिसके बाद सभी शॉक्ड हो गए थे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi