S M L

Mogul: क्या दीपिका की वजह से फिल्म से बाहर होने वाली हैं सोनाक्षी सिन्हा?

गुलशन कुमार की बायोपिक ‘मोगुल’ से जुड़ी रोज-रोज अब कोई न कोई चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है

Updated On: Oct 26, 2018 11:10 PM IST

Arbind Verma

0
Mogul: क्या दीपिका की वजह से फिल्म से बाहर होने वाली हैं सोनाक्षी सिन्हा?
Loading...

गुलशन कुमार की बायोपिक ‘मोगुल’ से जुड़ी रोज-रोज अब कोई न कोई चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है. ये फिल्म लगातार खबरों में बनी हुई है और इसकी सबसे बड़ी वजह हैं आमिर खान, जो इस फिल्म के साथ जुड़े हैं. लेकिन अब एक ऐसी जानकारी सामने आ रही है, जिसे जानकर आप यकीन नहीं कर पाएंगे.

सोनाक्षी होने वाली हैं फिल्म से बाहर!

हाल ही में ये खबर सामने आ रही थी कि आमिर खान ने ‘मोगुल’ के लिए निर्माताओं से दीपिका पादुकोण के नाम पर विचार करने को कहा था. उन्हें लगता है कि दीपिका इस फिल्म के लिए एकदम फिट रहेंगी. लेकिन अब सुनने में आ रहा है कि सोनाक्षी इस फिल्म से किनारा कर सकती हैं. दरअसल, इस फिल्म में गुलशन कुमार की जिंदगी के कई समयों को दिखाया जाएगा. निर्माताओं ने सोनाक्षी को लेना चाहा था. उन्हें लगता है कि 70-80 के दशक के जिस वक्त में सोनाक्षी को उन्हें दिखाना है, उसके लिए वो एकदम फिट रहेंगी. सोनाक्षी ने भी मेकर्स को हां कर दी थी लेकिन दीपिका का नाम आने की वजह से अब निर्माता भी मुश्किल में पड़ गए हैं.

सोनाक्षी से बड़ा है दीपिका का किरदार

ऐसी भी खबरें सामने आ रही हैं कि इस फिल्म में दीपिका का किरदार सोनाक्षी से थोड़ा बड़ा है, जिसकी वजह से सोनाक्षी को ऐसा लग रहा है कि वो फिल्म में सेकंड लीड के तौर पर नजर आएंगी और दीपिका मुख्य अदाकारा के रूप में. यही वजह है कि वो इस फिल्म को ना कहने का सोच रही हैं. हालांकि, अभी तक सोनाक्षी की तरफ से कोई भी आधाकारिक बयान नहीं आया है.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi