S M L

गुलशन कुमार की बायोपिक 'मोगुल' में नजर आएंगी सोनाक्षी सिन्हा, ऐसा होगा किरदार

गुलशन कुमार की बायोपिक 'मोगुल' रणबीर कपूर की फिल्म 'संजू' की तरह ही बनाई जाएगी जहां इस फिल्म में गुलशन कुमार के जिंदगी का हर फेज दिखाया जाएगा

Updated On: Oct 19, 2018 02:54 PM IST

Ankur Tripathi

0
गुलशन कुमार की बायोपिक 'मोगुल' में नजर आएंगी सोनाक्षी सिन्हा, ऐसा होगा किरदार
Loading...

हाल ही में #Metoo अभियान के चलते गुलशन कुमार पर बन रही बायोपिक 'मोगुल' से आमिर खान ने किनारा कर लिया था. आपको बता दें आमिर खान ने ये कदम फिल्म के निर्देशक सुभाष कपूर पर यौन शोषण के आरोप लगने के बाद उठाया था. ऐसे में अब भी फिल्म की कहानी और कास्टिंग का काम जारी है. डीएनए वेबसाइट की एक खबर के अनुसार इस फिल्म के लिए हाल ही में सोनाक्षी सिन्हा को अप्रोच किया गया है.

डीएनए को मिली जानकारी के अनुसार '' सोनाक्षी को 70 से 80 के दशक की महिला का किरदार निभाने के लिए चुना गया है. फिल्म की टीम को एक ऐसी हीरोइन की तलाश थी जो फिल्म में एक रेट्रो फील दे सके जिस वजह से सोनाक्षी इस किरदार के लिए बहुत जल्द फाइनल हो सकती हैं. एक्ट्रेस को इस फिल्म के लिए कुछ ही दिनों का शूट करना होगा. सोनाक्षी ने जब इस फिल्म की स्क्रिप्ट सुनी तो उन्हें बहुत पसंद आई है. ऐसे में उन्होंने फिल्म के लिए हामी भर दी है.

[ यह भी पढ़ें : The Sky Is Pink: खत्म हुआ लंदन शेड्यूल, जायरा वसीम ने दी सोशल मीडिया पर जानकारी ]

गुलशन कुमार की बायोपिक 'मोगुल' रणबीर कपूर की फिल्म 'संजू' की तरह ही बनाई जाएगी जहां इस फिल्म में गुलशन कुमार के जिंदगी का हर फेज दिखाया जाएगा. फिल्म में सोनाक्षी गुलशन की गर्लफ्रेंड का किरदार निभाते नजर आएंगी. माना जा रहा है इस फिल्म की शूटिंग इस साल के अंत पर शुरू होगी. और ये अगले साल के आखिर में रिलीज होगी.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi