विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

इत्तेफाक ट्रेलर : सिद्धार्थ-सोनाक्षी में से कौन है हत्यारा?

फिल्म का ट्रेलर बेहद जबरदस्त और सस्पेंस से भरा है जिसे मेकर्स ने इंटरनेट पर रिलीज कर दिया है

Akash Jaiswal Updated On: Oct 05, 2017 07:04 PM IST

0
इत्तेफाक ट्रेलर : सिद्धार्थ-सोनाक्षी में से कौन है हत्यारा?

अभय चोपड़ा की फिल्म ‘इत्तेफाक’ का ट्रेलर मेकर्स ने रिलीज किया है. फिल्म का ये ट्रेलर वीडियो आप को इसे देखने पर मजबूर कर देगा. ट्रेलर में दिखाया गया है कि सिद्धार्थ मल्होत्रा पर दो लोगों की हत्या करने का आरोप लगा है.

इसी के साथ सोनाक्षी सिन्हा का नाम भी इस केस में जोड़ा गया है. इस वजह से ये दोनों पुलिस की हिरासत में कैद हैं.

फिल्म की अगली दिलचस्प चीज है इसमें पुलिस ऑफिसर का रोल निभाने वाले अक्षय खन्ना. ट्रेलर को देखकर पता लगता है कि इस फिल्म के साथ अक्षय एक बार फिर से अपनी एक्टिंग से सभी के दिलों में अपनी छाप छोड़ने को तैयार हैं.

अक्षय का रोल बेहद इंटरेस्टिंग मालूम होता है. यहां वो एक सख्त मिजाज वाले पुलिस ऑफिसर के रूप में दिखाई पड़ रहे हैं. फिल्म के ट्रेलर में वो सोनाक्षी और सिद्धार्थ से लगातार पूछताछ कर रहे हैं. इसी के साथ ट्रेलर में दिखाया गया कि सोनाक्षी और सिद्धार्थ किस तरह से पुलिसवालों के सवाल-जवाब से तंग आ गए हैं.

Ittefaaq

लेकिन सोचने वाली बता ये है कि क्या सोनाक्षी और सिद्धार्थ अपनी बेगुनाही साबित कर पाएंगे? क्या अक्षय असली कातिलों को पकड़ कर ये केस सोल्व कर पाएंगे? इन सभी सवालों के जवाब के लिए हमें फिल्म देखने की जरूरत है.

बता दें कि ये फिल्म 1969 में रिलीज हुई यश चोपड़ा की फिल्म ‘इत्तेफाक’ से प्रेरित है. इस फिल्म का निर्माण धर्मा प्रोडक्शन्स और रेड चिलीज एंटरटेनमेंट साथ मिलकर कर रही हैं. ये फिल्म अगले महीने 3 नवंबर को रिलीज होने जा रही है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi