S M L

हॉलीवुड जाने का कोई सपना नहीं : सोनाक्षी सिन्हा

'द बैंग-द टूर' में दबंग खान के साथ परफार्मेंस देंगी सोनाक्षी सिन्हा

Updated On: Mar 21, 2017 05:34 PM IST

IANS

0
हॉलीवुड जाने का कोई सपना नहीं : सोनाक्षी सिन्हा

अभिनेता सलमान खान के साथ 'द बैंग-द टूर' में परफार्मेंस को लेकर उत्साहित अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा का कहना है कि वह बॉलीवुड में अपने काम से बहुत खुश हैं और उनका हॉलीवुड जाने का कोई सपना नहीं है.

एक बयान में सोनाक्षी ने कहा, ‘मैं बॉलीवुड में जो काम कर रही हूं, उससे खुश हूं. लेकिन, अगर कोई रोमांचक प्रोजेक्ट आता है तो मैं उसके बारे में एक बार सोचूंगी जरूर. हालांकि, मैं अभी हॉलीवुड जाने के बारे में नहीं सोच रही हूं.’

ऑस्ट्रेलिया में 'द बैंग-द टूर' के तहत मेलबर्न, सिडनी और न्यूजीलैंड के ऑकलैंड में शो होंगे. इससे पहले अभिनेत्री सोनाक्षी ने अपने करियर के बारे में कई पहलुओं पर बात की.

सलमान के साथ परफार्मेंस के बारे में सोनाक्षी ने कहा, ‘हम साथ काम कर रहे हैं. दर्शकों को शो में देखना होगा कि हमारा काम कैसा है. मैं आपको भरोसा दिलाती हूं कि अगर दबंग जोड़ी साथ में होगी, तो यह परफार्मेंस शानदार होगी.’

सोनाक्षी ने 2010 में सलमान खान के साथ दबंग फिल्म में काम किया था। इसी फिल्म के साथ उन्होंने बॉलीवुड में कदम रखा था.

पुराने गानों की शौकीन सोनाक्षी ने कहा कि 1990 के दशक के सभी गानों पर परफार्मेंस के लिए तैयार हैं, क्योंकि वह इन्हीं गानों को सुनते हुए बड़ी हुई हैं और वह इस बात से भी खुश हैं कि अब के समय में ये गाने फिर से फिल्मों में वापसी कर रहे हैं.

सोनाक्षी की आगामी फिल्म 'नूर' में पुराने गीत 'गुलाबी आंखें' के नए वर्जन को दिखाया गया है.

'द बैंग-द टूर' में सोनाक्षी के साथ फिल्मकार प्रभुदेवा, बिपाशा बसु और रैपर बादशाह भी होंगे. अभिनेत्री ने कहा कि वह इस टूर पर प्रभुदेवा के साथ परफार्मेंस का भी सोच रही हैं.

अपनी आगामी फिल्म 'नूर' के बारे में सोनाक्षी ने कहा कि इस फिल्म में निभाया गया पत्रकार का किरदार उनके दिल के बेहद करीब है.

सोनाक्षी ने कहा कि 'नूर' के बाद उन्हें 'इत्तेफाक' की रीमेक में अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ देखा जाएगा. उन्होंने कहा कि इस फिल्म में वह पहली बार खलनायिका के किरदार में नजर आएंगी. दर्शकों ने उन्हें पहले कभी ऐसी भूमिका में नहीं देखा होगा.

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi