S M L

OMG : सोनाक्षी सिन्हा के खिलाफ लाखों की धोखाधड़ी करने का मामला दर्ज, जानिए डिटेल्स

मीडिया में चल रही ख़बरों की मानें तो सोनाक्षी के साथ करीब 7 और लोगों पर भी है आरोप लगाया गया है

Updated On: Nov 26, 2018 04:19 PM IST

Ankur Tripathi

0
OMG : सोनाक्षी सिन्हा के खिलाफ लाखों की धोखाधड़ी करने का मामला दर्ज, जानिए डिटेल्स

बॉलीवुड की दबंग गर्ल यानी सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों मुस्किल में पड़ गई हैं. हाल ही में सोनाक्षी पर धोखाधड़ी जैसा संगीन आरोप लग रहा है. मुरादाबाद के  एक इंडियन फैशन एंड ब्यूटी अवार्ड्स कंपनी के ओनर प्रमोद के मुताबिक सोनाक्षी ने उनके कार्यक्रम मे शामिल होने के लिए पैसे तो ले लिए लेकिन वह शामिल नहीं हुईं. जिसके बाद उन्होंने ने इसके खिलाफ पुलिस मे दर्ज कराई है.

मीडिया में चल रही ख़बरों की मानें तो सोनाक्षी के साथ करीब 7 और लोगों पर भी है आरोप लगाया गया है. वहीं इन सभी के खिलाफ 28 लाख की धोखाधड़ी का केस दर्ज किया गया है. रिपोर्ट्स की मानें तो प्रमोद ने 30 सितंबर 2018 को दिल्ली मे इंडिया फैशन एंड ब्यूटी अवॉर्ड के शो का आयोजन किया था. जहां सोनाक्षी सिन्हा को शिरकत करनी थी. इसके साथ ही सोनाक्षी की फ्लाइट की टिकट और होटल भी बुक कराए गये थे. इसके साथ ही ऑनलाइन 28 लाख रुपये भी ट्रांसफर किए गए. लेकिन सोनाक्षी यहां नहीं आई.

[ यह भी पढ़ें : #MeToo : 20 साल बाद पुलिस कराएगी विनता का फिजिकल टेस्ट, आलोक नाथ पर है रेप का आरोप ]

वहीं जब प्रमोद ने अपने पैसे वापस मांगे तो सोनाक्षी के मैनेजर ने प्रमोद को जान से मरने की धमकी दी. जिसके बाद इस मामले की जांच एसएसपी ने कटघर के सीओ सुदेश गुप्ता को जिम्मेदारी दी है. इस मामले की जांच शुरू हो चुकी है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi