S M L

Buzz: धोखाधड़ी कांड में बढ़ी सोनाक्षी सिन्हा की मुश्किलें, मामले में आया नया मोड़, पढ़ें

ये मामला पिछले साल का है जिसमें एक्ट्रेस समेत कुल सात लोगों पर 37 लाख रुपये की धोखाधड़ी के आरोप में एफआईआर ना दर्ज न करने पर शिकायतकर्ता ने जहर खाकर जान देने की कोशिश की

Updated On: Feb 20, 2019 07:15 PM IST

Ankur Tripathi

0
Buzz: धोखाधड़ी कांड में बढ़ी सोनाक्षी सिन्हा की मुश्किलें, मामले में आया नया मोड़, पढ़ें

बॉलीवुड की दबंग गर्ल यानी सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने ऊपर लगे धोखाधड़ी से जुड़े एक मामले को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. ये मामला पिछले साल का है जिसमें एक्ट्रेस समेत कुल सात लोगों पर 37 लाख रुपये की धोखाधड़ी के आरोप में एफआईआर ना दर्ज न करने पर शिकायतकर्ता ने जहर खाकर जान देने की कोशिश की है. इस घटना को देखते हुए पुलिस ने अब इस मामले की जांच के आदेश दिए हैं.

आपको बता दें, शिवपुरी निवासी प्रमोद शर्मा ने 24 नवंबर को एसएसपी को बताया था कि दिल्ली में 30 सितंबर को उन्होंने इंडिया फैशन एंड ब्यूटी अवार्ड कार्यक्रम का आयोजन किया था. जहां जून में सोनाक्षी सिन्हा को यहां पर आने के लिए बुक भी किया गया था. इस बुकिंग के तहत सोनाक्षी को कुल 28 लाख 17 हजार का भुगतान दिया था. जहां कपनियों का पैसा जोड़कर 37 लाख का पेमेंट ऑनलाइन किया था. लेकिन पैसे लेने के बावजूद सोनाक्षी इवेंट में नहीं पहुंची.

[ यह भी पढ़ें: Pics: शॉपिंग पर निकली आयशा टाकिया, तस्वीरों ने इंटरनेट पर मचाई खलबली, यहां देखिए ]

जिसके बाद प्रमोद शर्मा ने सोनाक्षी सिन्हा और अन्य कुछ लोगों के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज कराया है. ऐसे में अब इस मामले पर पुलिस की जांच तेज हो गई है. जहां अब माना जा रहा है कि सोनाक्षी की मुश्किलें अब बढ़ सकती हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi