S M L

Confirm : सोनाक्षी सिन्हा और बाबा रामदेव लेकर आ रहे हैं रियलिटी शो 'ओम शांति ओम'

सोनाक्षी सिन्हा और बाबा रामदेव लाइफ ओके के लिए भजन रियलिटी शो 'ओम शांति ओम' लेकर आ रहे हैं

Updated On: Aug 02, 2017 08:41 AM IST

Rajni Ashish

0
Confirm : सोनाक्षी सिन्हा और बाबा रामदेव लेकर आ रहे हैं  रियलिटी शो 'ओम शांति ओम'

हमने आपको कल ही बता दिया था कि बहुत जल्द रियलिटी शोज की भीड़ में आपको एक अनूठा रियलिटी शो टीवी पर आपको देखने को मिलेगा जिसका नाम 'ओम शांति ओम' है. हमने आपको बताया था कि इस शो कि खास बात ये है कि पहली बार योग गुरु रामदेव किसी टीवी शो का हिस्सा बनने जा रहे हैं. साथ ही रामदेव के साथ इस शो में बॉलीवुड कि हॉट एंड टैलेंटेड अदाकारा सोनाक्षी सिन्हा भी जज के तौर पर दिखाई देंगी.

Baba-Ramdev-on-nach-baliye-1

ये शो लाइफ ओके पर टेलीकास्ट किया जायेगा. इसकी शूटिंग सोनाक्षी और बाबा रामदेव ने मुंबई के पवई स्थित एक स्टूडियो में शुरु भी कर दी है. सोनाक्षी ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक पिक्चर डालते हुए नए शो कि शूटिंग करने की तरफ अपने फैंस को इशारा दिया था. आप भी देखिये सोनाक्षी का ये इंस्टा पोस्ट.

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona) on

सूत्रों के मुताबिक जल्द लाइफ ओके पर भजन रिएलिटी शो ‘ओम शांति ओम’ टेलीकास्ट होने वाला है. इस शो में फेमस म्यूजिक कंपोजर शेखर रविजानी, सिंगर कनिका कपूर और हॉट अदाकारा सोनाक्षी सिन्हा जज के तौर पर दिखाई देंगे. वहीं इस शो को दंगल फेम अपार शक्ति होस्ट करेंगे.

new-image

सबसे खास बात ये है कि योग गुरु बाबा रामदेव इस शो में महा जज की भूमिका में दिखाई देंगे. ‘ओम शांति ओम’ में शो के कंटेस्टेंट्स भजन गाते हुए दिखाई देंगे. इस शो में भजनों का कॉम्पीटीशन दिखाई देगा. सूत्रों के मुताबिक इस शो को बनाने का मकसद है कि आज की जनरेशन को शो के माध्यम से भजन का ज्ञान दिया जाए. इस शो के जरिए मेकर्स लोगों को नई दुनिया दिखाना चाहते हैं. इस दौरान बाबा रामदेव ज्ञानवर्धक बाते बताएंगे. ‘ओम शांति ओम’ शो की ग्रेंड ओपनिंग के लिए रणवीर सिंह स्पेशल गेस्ट के तौर पर इन्वाइट किए जाएंगे. रणवीर के अलावा फेमस टीवी स्टार मोनी रॉय और रैपर बादशाह भी परफॉर्म करते हुए दिखाई देंगे.

A post shared by mon (@imouniroy) on

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi