S M L

क्या चुलबुल को छोड़कर अब बुलबुल पर नजर जमाए बैठी है दबंग की रज्जो?

जहीर इकबाल, सलमान खान के प्रोडक्शन में बनने वाली फिल्म ‘नोटबुक’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैं.

Updated On: Dec 29, 2018 08:06 AM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
क्या चुलबुल को छोड़कर अब बुलबुल पर नजर जमाए बैठी है दबंग की रज्जो?

बॉलीवुड की बिंदास एक्‍ट्रेस सोनाक्षी सिन्‍हा कुछ दिनों से अपनी फिल्‍मों के अलावा अपनी लव लाइफ को लेकर भी चर्चा में बनी हुई हैं. दरअसल, ऐसा लगता है कि उनकी जिंदगी में भी किसी खास शख्‍स ने जगह बना ली है. आजकल दोनों को एक साथ देखा जा रहा है. ढेर सारी पार्टीज और एंजॉयमेंट का माहौल इन दिनों चल रहा है. ऐसे में एक और खबर अब सामने आ रही है.

सोनाक्षी सिन्हा और न्यूकमर जहीर इकबाल के भले ही किसी फिल्म में कास्ट नही हुए हो लेकिन दोनों की केमेस्ट्री काफी रंगीन है. बता दें कि हाल ही में यह रोमांटिक जोड़ी एक बार सलमान खान की पार्टी में एक साथ रोमांटिक अंदाज में नजर आए. जहां दोनों इस धमाकेदार ग्रैंड पार्टी में एक ही कार में स्‍पॉट किए गए. दिलचस्‍प बात ये है कि सोनाक्षी और इकबाल नए रोमांटिक कपल बन कर सामने आ रहे हैं. बॉलीवुड लाइफ को सूत्र ने बताया है कि, ‘जब सोनाक्षी और जहीर डांस कर रहे थे, उस वक्त इन दोनों की केमिस्ट्री देखने लायक थी.

(यह भी पढ़ें : Naagin 3 Spoiler : बेला ने सुमित्रा का मुकाबला करने के लिए चली नई चाल)

बता दें कि, जहीर इकबाल, सलमान खान के प्रोडक्शन में बनने वाली फिल्म ‘नोटबुक’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैं. इस फिल्म से ही पुराने जमाने की मशहूर अभिनेत्री नूतन की पोती प्रनूतन भी डेब्यू करने वाली हैं. हाल ही में सलमान ने फिल्म का नाम और फर्स्ट लुक अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi