विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

Face Off: सोना मोहापात्रा ने विद्या बालन को लिया आड़े हाथों

सोना मोहपात्रा ने विद्या बालन पर तंज कसते हुए ट्विटर पर उनकी क्लास लगाई है

Akash Jaiswal Updated On: Oct 28, 2017 08:26 PM IST

0
Face Off: सोना मोहापात्रा ने विद्या बालन को लिया आड़े हाथों

विद्या बालन ने हाल ही शोभा डे के साथ सेक्सुअल एब्यूज के विषय पर एक इवेंट अटेंड किया. इस इवेंट पर विद्या ने सेक्सुअल एब्यूज के पर अपनी बात रखी और इसी के साथ अपना अनुभव भी शेयर किया.

विद्या ने कहा, “मैं फिल्मों में पिछले 12 सालों से हूं लेकिन मुझे ऐसे प्रस्ताव कभी नहीं मिले हैं. मैंने कभी भी किसी को ये मौका नहीं दिया कि कोई भी मुझे जरा भी ऐसी बात कहे जो मुझे अनकम्फर्टेबल लगे. अगर मुझे ऐसी किसी भी चीज पर संदेह हुआ है तो मैं फौरन वहां से हट गई हूं. मैंने हमेशा ये बात का ध्यान दिया कि ये मेरा ब्रेड और बटर नहीं है. मैं अपने परिवार के साथ रही हूं और इसलिए मुझे अपने किराए और खाने की चिंता नहीं करनी पड़ी. इसलिए भी मैं अपने काम से हट सकती थी.”

आगे विद्या ने कहा, “मैंने अपने आपको कभी भी इस स्थिति में नहीं रखा जहां मैं कमजोर और निराश, किसी जॉब को करने पर मजबूर नजर आऊं. मैंने इस बात का ख्याल रखा कि लोगों के ये समझ में आए कि अगर मुझे कोई काम मिलता है तो मैं उसमें अपने बेस्ट परफॉरमेंस दूंगी लेकिन मैं किसी भी काम पर मजबूर नहीं हूं.”

विद्या के इस कमेंट को पढ़कर सोना चिढ़ गईं और फिर ट्विटर पर ही विद्या की क्लास लगा दी. उन्होंने ट्वीट करके लिखा, “जो विद्या कह रही हैं उसके हिसाब से आपके साथ दुर्व्यवहार और बलात्कार तभी ही होता है जब आप कमजोर, भूखे और अपने काम में बेकार होते हैं और साथ ही हताश होते हैं.”

अब सोना के इस कमेंट पर विद्या क्या जवाब देती हैं ये देखना अभी बाकी है. ये पहली बार नहीं है जब सोना ने किसी सेलेब पर इस तरह से तंज कसा हो. हाल ही में वो कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ने साथ उलझ पड़ी थीं.

 

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi