S M L

MeToo: कैलाश खेर को लेकर फि‍र भड़की सोना महापात्रा, दिल्‍ली से जुड़ा है मामला

मीटू मूवमेंट को लेकर एकबार फिर सिंगर कैलाश खेर का नाम चर्चा में आ गया है.

Updated On: Dec 15, 2018 07:24 PM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
MeToo: कैलाश खेर को लेकर फि‍र भड़की सोना महापात्रा, दिल्‍ली से जुड़ा है मामला

मीटू मूवमेंट को लेकर एकबार फिर सिंगर कैलाश खेर का नाम चर्चा में आ गया है. हालांकि इसकी वजह फिर सोना महापात्रा हैं. बता दें कि हाल ही में दिल्ली सरकार ने मयूर महोत्सव के लिए सिंगर कैलाश खेर को बुलावा भेजा गया है जिसमें उनको इस खास मौके पर आकर अपनी परफॉर्मेंस देनी हैं. वहीं दिल्‍ली सरकार के इस फैसले पर सोना महापात्रा ने अपनी आपत्ती जाहिर की है.

सोना ने चेंज डॉट ओआरजी पर एक याचिका शुरू की है जिसमें उन्होंने कैलाश पर अपने यौन उत्पीड़न के आरोप दोहराए हैं. साथ ही उन्‍होंने दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है. जिसके चलते सोना ने याचिका पर हस्ताक्षर करने की मांग की है, जिससे दिल्ली सरकार कैलाश को मयूर उत्सव में बुलाने का निमंत्रण वापस ले सके.

(यह भी पढ़ें : प्रियंका के बाद अब परिणीति करेंगी शादी ? जानिए डिटेल्स)

इस याचिका में सोना समेत अन्‍य लोगों ने भी 16 दिसंबर को कैलाश की प्रस्तुति रोकने के लिए अपने हस्ताक्षर किए हैं. वहीं इसके बाद लोगों ने दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर भी निशाना साधा है. सोना ने अपनी याचिका पर लिखा है कि जब इस मामले पर दिल्ली सरकार से बात की गई तो उन्‍होंने मसले पर आधिकारिक टिप्पणी करने से इनकार कर दिया. अब यह देखना दिलचस्‍प होगा मामले पर दिल्‍ली सरकार क्‍या कदम उठाती है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi