S M L

NTR Kathanayakudu: ट्रेलर की खुशी और NTR के सम्मान में लगाया गया 100 मीटर ऊंचा कटआउट

NTR की बायोपिक फिल्म को दो भागों में बनाया जा रहा है

Updated On: Dec 26, 2018 11:55 AM IST

Arbind Verma

0
NTR Kathanayakudu: ट्रेलर की खुशी और NTR के सम्मान में लगाया गया 100 मीटर ऊंचा कटआउट

साउथ के सुपरस्टार और राजनेता रहे NTR के जीवन पर फिल्म बन रही है. इस फिल्म का नाम है NTR Kathanayakudu जो इन दिनों खासा चर्चा में है. इस फिल्म में NTR के बेटे बालाकृष्ण ही अपने पिता का रोल प्ले कर रहे हैं. लेकिन फिल्म से जुड़ी एक खास बात सामने आ रही है.

100 मीटर लंबा कटआउट लगाया गया

NTR के जीवन पर बन रही फिल्म NTR Kathanayakudu का ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया गया था, जिसे लोगों ने खूब सराहा. ट्रेलर की सक्सेस की खुशी और NTR के सम्मान में उनके प्रशंसकों ने फिल्म से उनके किरदार का एक विशाल कटआउट लगाया है. हैदराबाद में उनके चाहने वालों ने उनके किरदार का 100 मीटर लंबा कटआउट लगाया है. इसमें पिता के रोल में बालाकृष्ण केसरिया रंग की पोशाक में नजर आ रहे हैं. हाथ में छड़ी और गले में माला पहने हुए उनका लुक काफी दमदार लग रहा है.

ntr

9 जनवरी को रिलीज होगा पहला भाग

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, इस फिल्म को दो भागों में बनाया जा रहा है. पहला भाग 9 जनवरी को रिलीज किया जाएगा जबकि दूसरा भाग 7 फरवरी 2019 को रिलीज किया जाएगा. इस फिल्म में विद्या बालन, NTR की पत्नी का रोल प्ले कर रही हैं. इसके अलावा फिल्म में राणा दग्गुबाती, रकुलप्रीत सिंह, नित्या मेनन, हंसिका और नंदमुरी कल्याणराम भी अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi