S M L

तैमूर और इनाया को मिल रहे मीडिया अटेंशन से परेशान हैं सोहा अली खान

सोहा अली खान ने तैमूर और इनाया पर इंटेंस मीडिया स्पॉट लाइट को लेकर अपनी बात रखी है

Updated On: May 13, 2018 02:13 PM IST

Akash Jaiswal

0
तैमूर और इनाया को मिल रहे मीडिया अटेंशन से परेशान हैं सोहा अली खान

सोहा अली खान ने अपनी बेटी इनाया नौमी खेमू और भतीजे तैमूर अली खान को मिल रहे मीडिया अटेंशन पर आपत्ति जताई है. उनका मानना है कि ये दोनों ही अभी काफी छोटे हैं तो उन्हें उनकी प्राइवेसी दी जानी चाहिए.

आईएएनएस को दिए हुए अपने जवाब ने सोहा ने कहा, “माना कि दर्शकों की नजर में रहना हमारे काम का हिस्सा है लेकिन ये चीज हमारे बच्चों पर लागू नहीं होना चाहिए. इसलिए मीडिया द्वारा उन्हें इस तरह से फोकस्ड रखना भी ठीक नहीं है. मुझे लगता है कि ये बेहद ज्यादा है, खासतौर पर तैमूर के लिए. भले ही ये उसके लिए अब आम बात हो गई है लेकिन बचपना पूरी तरह से मासूमियत से भरा होता है और मुझे लगता है इस तरह उसे छीना नहीं जाना चाहिए. उन्हें भी प्राइवेसी का हक है और मीडिया को उसका सम्मान करना चाहिए.”

Carpooling! ️

A post shared by Soha (@sakpataudi) on

आपको बता दें कि सोहा ने सितंबर, 2017 में बेटी इनाया को जन्म दिया था. तैमूर और इनाया की बॉन्डिंग के बारे में बात करते हुए सोहा ने कहा था कि वो तैमूर को इनाया के पास अकेला नहीं छोड़ते क्योंकि उन्हें डर है कि तैमूर इनाया को चोट न पहुंचा दें. तैमूर अभी छोटे हैं और वो चीजों को एक्स्प्लोर करना चाहते हैं. इसी बात के चलते सैफ भी घरपर इनाया के पास तैमूर का काफी ख्याल रखते हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi