S M L

Buzz : क्या खबरों में रहने के लिए पति से अलग होने का नाटक रच रही हैं सोफिया हयात ?

सोफिया ने अपने इंस्टा पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वे फूट-फूटकर रोती दिख रही हैं. वहीं खबर ये भी है कि सोफिया ने अपने पति को माफ कर दिया है.

Updated On: May 04, 2018 01:00 PM IST

Rajni Ashish

0
Buzz : क्या खबरों में रहने के लिए पति से अलग होने का नाटक रच रही हैं सोफिया हयात ?

बिग बॉस की कंट्रोवर्सियल कंटेस्टेंट रही सोफिया हयात अपने पति ब्लाद के साथ रिलेशनशिप को लेकर इन दिनों खबरों में हैं. सोफिया ने बीते दिनों अपने पति से अलग होने की बात कही थी. उन्होंने पति पर धोखेबाजी का आरोप लगाया और घर से भी निकाल दिया था. सोफिया ने पति पर सगाई की अंगूठी और रोलेक्स घड़ी बेचने का सनसनीखेज आरोप लगाया था. अब सोफिया ने अपने इंस्टा पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वे फूट-फूटकर रोती दिख रही हैं. वहीं खबर ये भी है कि सोफिया ने अपने पति को माफ कर दिया है. ब्लाद को माफ करने के पीछे सोफिया ने एक शर्त भी रखी है.

इस वीडियो में बेहद ही भावुक अंदाज में सोफिया कह रही हैं कि ब्रेकअप से डील करना बहुत मुश्किल होता है. एक ही समय पर बच्चे और पति को खोना बहुत बड़ा सदमा है. मैने ये बातें दुनिया के सामने इसलिए रख दी हैं क्योंकि मैं उसे सबक दिखाना चाहती थी. मेरे लिए इन सब चीजों से गुजरना बहुत मुश्किल हो रहा है. काश कुछ जादू हो और ये समय गुजर जाए. मैं व्लाड से नफरत नहीं करती लेकिन उसने जो किया उसके बाद व्लाड का मेरी जिंदगी से निकलना बेहतर था.

A post shared by Sofia Hayat (@sofiahayat) on

क्या पति को माफ कर देगी सोफिया?

वहीं एक और इंस्टा पोस्ट के जरिए सोफिया ने लिखा है कि मैं तुम्हें माफ कर दूंगी, लेकिन तुम्हारे लिए नहीं बल्कि अपने लिए. मैं अपने दिल में खटास और गुस्सा नहीं रखना चाहती. मैं तुम्हें माफ करती हूं क्योंकि किसी से नफरत करना किसी को अपने पास होल्ड करने जैसा है और मैं तुमसे कोई नाता नहीं रखना चाहती हूं.

A post shared by Sofia Hayat (@sofiahayat) on

वैसे लगता है कि इन दोनों के बीच सब कुछ निकट भविष्य में सही हो जाएगा. वहीं कुछ लोग ये कयास लगा रहे हैं कि क्या ये पूरा मामला खबरों में रहने के लिए बनाया गया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi