S M L

Shocking: सोफिया के पति व्लाद ने महज चंद रुपए के लिए बेची शादी की अंगूठी, कीमत है 10 लाख

इन दिनों दोनों के बीच झगड़े ने बड़ा ही गंभीर रूप ले लिया है, सोफिया है बहुत ही परेशान

Arbind Verma Updated On: May 10, 2018 01:12 PM IST

0
Shocking: सोफिया के पति व्लाद ने महज चंद रुपए के लिए बेची शादी की अंगूठी, कीमत है 10 लाख

सोफिया हयात और उनके पति व्लाद के बीच इन दिनों कुछ भी ठीक नहीं है. दोनों की बिगड़ी शादी को लेकर काफी चर्चा है. अब ऐसी जानकारी आ रही है कि सोफिया के पति व्लाद ने अपनी शादी की अंगूठी को बेच दिया है और ये खबर पूरी तरह से सही है.

व्लाद ने बेची शादी की अंगूठी

सोफिया हयात और उनके पति व्लाद के बीच काफी दिनों से घमासान मचा हुआ है. अब व्लाद ने अपनी शादी की अंगूठी ही बेच दी है ऐसी खबरें आ रही हैं. कुछ दिनों पहले सोफिया ने अपने पति व्लाद को शैतान तक कहा था. स्पॉटबॉय में छपी खबर के मुताबिक, सोफिया ने उन्हें कहा था कि व्लाद ने ऐसा पहले कहा है कि वो वेडिंग रिंग नहीं लेकर जा रहा था लेकिन उन्हें बाद में ये अहसास हुआ कि वो अंगूठी उन्हीं के पास है. उसकी कीमत 10 लाख रुपए है और उन्होंने उसे वो अंगूठी लौटाने के लिए कहा है. सोफिया के एक फ्रेंड ने बताया है कि व्लाद ने 10 लाख की शादी की अंगूठी सिर्फ 1.5 लाख रुपए में बेच दी है. सोफिया इस खबर को सुनने के बाद काफी सदमें में है. व्लाद ने इतना ही नहीं किया, बल्कि सोफिया की प्रॉपर्टी के पेपर के साथ भी हेरा-फेरी की.

एक साथ किया क्वालिटी टाइम स्पेंड

पहले तो दोनों एक साथ हर जगह क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए नजर आ रहे थे. कभी पूल साइड, तो कभी बीच और कभी बेडरूम की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती थीं सोफिया हयात लेकिन इन दिनों दोनों के बीच झगड़े ने बड़ा ही गंभीर रूप ले लिया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
कोई तो जूनून चाहिए जिंदगी के वास्ते

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi