S M L

कलंक: वरुण-आलिया की फिल्म के सेट पर सापों ने डाला डेरा, शूटिंग टली

वरुण धवन और आलिया भट्ट फिल्म के लिए शूट कर रहे थे जब ये हादसा हुआ

Updated On: May 01, 2018 10:48 AM IST

Akash Jaiswal

0
कलंक: वरुण-आलिया की फिल्म के सेट पर सापों ने डाला डेरा, शूटिंग टली

निर्देशक अभिषेक वर्मन की फिल्म ‘कलंक’ की हाल ही में शूटिंग शुरू की गई. इस फिल्म में वरुण धवन, आलिया भट्ट, माधुरी दीक्षित और कुणाल खेमू नजर आएंगे. साथ ही फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा, आदित्य रॉय कपूर और संजय दत्त भी काम कर रहे हैं.

सोमवार को वरुण और आलिया को इस फिल्म के लिए एक इंटेंस सीन शूट करना था. शूटिंग के दौरान फिल्म की क्रू के कुछ मेंबर्स ने देखा कि एक सांप वरुण और आलिया की तरफ बढ़ रहा है. इसके बाद फौरन उस सांप को पकड़कर जंगल ले जाया गया लेकिन इन सब के चलते शूटिंग करीब आधे घंटे के लिए टल गई.

फिल्म के सेट पर एक सूत्र ने बताया, “ये एक्टर्स 45 दिन की शूटिंग शेड्यूल पर हैं और ऐसे में यहां इनकी सुरक्षा का हर तरह से ध्यान दिया जा रहा है. सोमवार की सुबह सेट पर हलचल मच गई जब सबको ये पता चला कि सेट पर एक सांप ने डेरा डाल रखा है. क्योंकि ये सांप काफी बड़ा था इसलिए फिल्म की शूटिंग भी रोकनी पड़ी

गौरतलब है कि शाहरुख खान और काजोल की फिल्म ‘माय नाम इस खान’ की शूटिंग के दौरान भी ऐसा ही हादसा हो चुका है. इत्तेफाक से इस फिल्म के लिए अभिषेक वर्मन ही असिस्टेंट डायरेक्टर थे. फिल्म ‘कलंक’ एक पीरियड ड्रामा फिल्म है जिसे फॉक्स स्टार स्टूडियोज, धर्मा प्रोडक्शन्स और नाडियाडवाला ग्रैंडसंस ने मिलकर प्रोड्यूस किया है. ये फिल्म 19 अप्रैल, 2019 को रिलीज हो रही है.

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi