S M L

‘पैडमैन’ की हुई एक और स्पेशल स्क्रीनिंग, सूचना और प्रसारण मंत्री स्मृति ईरानी ने देखी फिल्म

अक्षय स्क्रीनिंग के बाद मेन्सट्रुअल हाइजीन के उपर एजुकेशनल वीडियो बनाना चाहते हैं

Arbind Verma Updated On: Feb 06, 2018 09:10 PM IST

0
‘पैडमैन’ की हुई एक और स्पेशल स्क्रीनिंग, सूचना और प्रसारण मंत्री स्मृति ईरानी ने देखी फिल्म

अक्षय कुमार की फिल्म ‘पैडमैन’ अक्षय के लिए एक बहुत ही चैलेंजिंग भरी फिल्म थी. क्योंकि ये फिल्म मेन्सट्रुअल हाइजीन के उपर बनाई गई है. अक्षय चाहते हैं कि इस फिल्म को हर कोई देखे ताकि उन्हें इसकी जरूरत और सच्चाई के बारे में पता चल सके. इस फिल्म को गुजरात के सीएम विजय रुपाणी ने भी देखा है और प्रधानमंत्री भी इस फिल्म को देखने वाले थे लेकिन समय के अभाव के चलते वो नहीं देख पाए लेकिन सूचना एवं प्रसारण मंत्री स्मृति ईरानी ने ये फिल्म देखी.

अक्षय ने रखी एक और स्पेशल स्क्रीनिंग

अक्षय कुमार सूचना और प्रसारण मंत्री स्मृति ईरानी और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को दिखाने वाले थे. लेकिन प्रधानमंत्री मोदी के पास समय की कमी की वजह से वो फिल्म नहीं देख पाए, लेकिन स्मृति ईरानी ने ये फिल्म देख ली है. फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने बताया कि कल ही अक्षय कुमार प्रधानमंत्री मोदी से मिले थे. अक्षय स्क्रीनिंग के बाद मेन्सट्रुअल हाइजीन के उपर एजुकेशनल वीडियो बनाना चाहते हैं.

दूरदर्शन पर होगी टेलेकास्ट

अगर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और स्मृति ईरानी इस प्रोजेक्ट को हरी झंडी दिखा देते हैं तो इस फिल्म की टीम 5 शॉर्ट वीडियो बनाएगी जो कि 2 मिनट की होगी. ये वीडियोज मेन्सट्रुअल हाइजीन के उपर होगी जिसका टारगेट होंगे रुरल एरिया के लोग. इन वीडियोज को ‘पैडमैन’ के डायरेक्टर आर बाल्की ही डायरेक्ट करेंगे. इन वीडियोज को दूरदर्शन पर टेलेकास्ट किया जाएगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Test Ride: Royal Enfield की दमदार Thunderbird 500X

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi