S M L

ड्रग केस : एक्टर तानिश से की एसआईटी ने पूछताछ

हैदराबाद ड्रग्स रैकेट मामले में अब तमिल एक्टर तानिश अलादी से पूछताछ की गई है

Updated On: Aug 01, 2017 12:18 AM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
ड्रग केस : एक्टर तानिश से की एसआईटी ने पूछताछ

हैदराबाद ड्रग रैकेट की जांच कर रहे तेलंगाना के आबकारी विभाग के विशेष जांच दल (एसआईटी) ने सोमवार को तेलुगू अभिनेता तानिश अलादी से पूछताछ की. एसआईटी के चार अधिकारियों ने तानिश से ड्रग का सेवन करने और मामले में गिरफ्तार ड्रग कारोबारियों के साथ संबंधों के आरोपों को लेकर पूछताछ की.

तानिश तेलुगू फिल्म उद्योग के 10वें सेलेब्रिटी हैं, जो इस मामले में एसआईटी के समक्ष पेश हुए हैं. मामले में अब तक रवि तेजा और चार्मी कौर जैसे दिग्गज कलाकारों और प्रख्यात निर्देशक पुरी जग्गनाथ से पूछताछ की जा चुकी है.

Shocking : स्टार्स के ड्रग्स लेने को सीरियस नहीं मानते राणा दग्गुबाती

इनके अलावा अभिनेत्री मुमैथ खान, अभिनेता तरुण, नवदीप और सुब्बाराजू से भी पूछताछ की गई है. मामले में 12 सेलेब्रिटीज को समन किया गया है.

रैकेट के सरगना केल्विन मास्क्रेनहास के कॉल डाटा में कथित तौर पर इन सेलेब्रिटीज के कॉन्टेक्ट नम्बर पाए जाने के बाद उन्हें समन किया गया. टॉलीवुड के कुछ वर्गो ने हालांकि आरोप लगाया है कि उद्योग को बेवजह निशाना बनाया जा रहा है, लेकिन तेलंगाना सरकार ने इस आरोप को खारिज कर दिया है. सरकार ने कहा है कि एसआईटी ने कई अन्य क्षेत्रों के लोगों से भी पूछताछ की है.

ड्रग्स केस : क्या साउथ का हर दूसरा स्टार केस में शामिल है?

मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव ने भी फिल्म उद्योग को आश्वासन दिया है कि ड्रग्स का सेवन करने वालों के साथ आरोपियों की तरह नहीं, बल्कि पीड़ितों की तरह व्यवहार किया जाएगा. उन्होंने साथ ही उनसे ड्रग कारोबारियों को पकड़ने में मदद देने का आग्रह किया है.

एसआईटी अब तक इस मामले में 20 आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है. इनमें नासा के साथ काम कर चुका एक पूर्व ऐरोस्पेस इंजीनियर, एक डच नागरिक माइक कमिंगा और सात बी. टेक डिग्री धारक शामिल हैं. इनमें से अधिकांश बहु-राष्ट्रीय कंपनियों में कार्यरत हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi