विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

Shocking: सिंगर अंकित तिवारी, आकृति कक्कड़ और शिल्पा राव के खिलाफ दर्ज हुआ धोखाधड़ी का केस

मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन में इन कलाकारों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है

Akash Jaiswal Updated On: Oct 16, 2017 03:05 PM IST

0
Shocking: सिंगर अंकित तिवारी, आकृति कक्कड़ और शिल्पा राव के खिलाफ दर्ज हुआ धोखाधड़ी का केस

बॉलीवुड कलाकार अंकित तिवारी समेत आकृति कक्कड़ और शिल्पा राव के खिलाफ ओशिवारा पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज किया गया है. अमरीका की एक इवेंट मैनेजमेंट कंपनी ने आरोप लगाया है कि उन्होंने अंकित तिवारी की ‘ब्रदरहुड एंटरटेनमेंट’ नाम की कंपनी को शो करने के लिए 30 लाख रूपए दिए थे. इस कंपनी को अंकित के साथ उनके भाई अंकुर तिवारी मिलकर चलाते हैं. साथ ही इस कंपनी में शिल्पा राव पार्टनर है.

पुलिस में दर्ज की गई शिकायत में दीप वीआईपी (अमेरिकी कंपनी) के मैेनेजर ने बताया कि उन्होंने 2 साल पहले अंकित से संपर्क किया था और अंकित ने उनके लिए शो करने पर अपनी सहमति जताई थी. आकृति कक्कड़ को भी इस शो के लिए फिक्स किया गया था. इसके बाद उन्होंने अंकित की कंपनी को 30 लाख रूपए दीए थे.

शिकायतकर्ता के अनुसार, पैसा मिलने के बाद से ही अंकित और उनके साथ कंपनी को नजरअंदाज कर रहे हैं. इस बात को अब 2 साल हो चले हैं लेकिन न तो अंकित ने शो किया और न ही कंपनी के मैसेजेस का जवाब दे रहे हैं.

बताया गया कि कंपनी ने शर्त रखी कि या तो अंकित डील का मुताबिक शो करें या फिर कंपनी को उनके पैसे लौटा दें . लेकिन अंकित इसपर भी कोई जवाब नहीं दे रहे हैं. इसलिए कंपनी ने उनके खिलाफ मामला दर्ज करने का तय किया.

बताया जा रहा है कि इस मामले में अब अंकित और उनके साथियों को समन जारी किया गया है.

ओशिवारा पुलिस स्टेशन के इंस्पेक्टर अर्जुन रजाने ने मुंबई मिरर को बताया कि वो अंकित और उनके साथियों को स्टेटमेंट दर्ज करवाने के लिए जल्द ही बुलाएंगे. ये कलाकार फिलहाल शहर से बाहर हैं इसलिए उन्हें समन भेज दिया गया है.

इस मामले में अब आकृति कक्कड़ ने फेसबुक पर एक वीडियो पोस्ट करके अपनी सफाई पेश की है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi