S M L

Shocking: सूफी गानों को लेकर सिंगर सोना मोहापात्रा को मिली धमकी

मदारिया फाउंडेशन का कहना है कि सूफी सॉन्ग्स गाते समय सोना बेहद वल्गर गेटअप में नजर आ रही थी

Updated On: May 01, 2018 11:51 AM IST

Akash Jaiswal

0
Shocking: सूफी गानों को लेकर सिंगर सोना मोहापात्रा को मिली धमकी

सिंगर सोना मोहापात्रा को सूफी सॉन्ग ‘तोरी सूरत’ को लेकर धमकी मिली है. मदारिया फाउंडेशन ने सूफी गानों को गाने के लिए सोना मोहापात्रा को धमकी दी है. इस बात को लेकर सोना में मुंबई पुलिस में अपनी शिकायत भी दर्ज करवाई है.

इस बात की जानकारी सोना ने ट्विटर पर दी. उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से मुंबई पुलिस को शिकायत करते हुए लिखा, “डियर मुंबई पुलिस, मुझे मदारिया फाउंडेशन की तरफ से धमकी भरे नोटिस मिल रहे हैं. उनका कहना है कि मैं अपना म्यूजिक वीडियो ‘तोरी सूरत’ हर तरह के प्लेटफार्म से हटा दूं. उनका कहना है कि वीडियो वल्गर है और इससे सांप्रदायिक दंगे हो सकते है."

आगे सोना ने ये भी कहा कि “मदारिया फाउंडेशन ने मुझे रेगुलर ऑफेंडर बताया है. साथ ही उन्होंने कहा कि उन्होंने मेरा 5 साल पुराना वीडियो भी पाया है जिसमें मैं कोक स्टूडियो में सूफियाना कलाम ‘पीया से नैना’ गा रही हूं. उन्होंने इसे इस्लाम का अपमान बताया क्योंकि इसमें मैंने छोटे कपड़े पहने हैं.”

सोना ने ये भी कहा कि मदारिया फाउंडेशन उन्हें पिछले 6 दिन से परेशान कर रहा है और इस मामले को लेकर उन्हें किसी से भी सपोर्ट नहीं मिल रहा है. इस मामले को लेकर अब जावेद अख्तर ने सोना का समर्थन किया है. उन्होंने कहा कि सूफी गाने किसी की जागीर नहीं है.

 

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi