विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

Viral : कंगना रनौत के इंटरव्यू को इस पॉपुलर बॉलीवुड सिंगर ने बताया सर्कस

सिंगर सोना महापात्रा ने फेसबुक पर ओपन लेटर लिखकर कंगना के इंटरव्यू को बताया सर्कस

Rajni Ashish Updated On: Sep 05, 2017 12:22 AM IST

0
Viral : कंगना रनौत के इंटरव्यू को इस पॉपुलर बॉलीवुड सिंगर ने बताया सर्कस

क्वीन कंगना रनौत ने एक टीवी कार्यक्रम में अपने स्टेटमेंट्स से बॉलीवुड की पोल खोलते हुए कई बड़े खुलासे किए. इस इंटरव्यू में कंगना ने सवालों का जवाब देते हुए ऋतिक रोशन, राकेश रोशन, आदित्य पंचौली और करण जौहर समेत कई बड़े सेलिब्रिटी पर विस्फोटक खुलासे किए. कंगना के इस इंटरव्यू पर पहले तो ऋतिक की पत्नी रह चुकीं सुजैन खान ने ट्वीट कर कंगना को जवाब दिया तो वहीं अब सिंगर सोना महापात्रा ने भी एक ओपन लेटर लिखा है. सोना महापात्रा ने अपने इस ओपन लेटर में कंगना के इंटरव्यू को सर्कस बताया है. सोना ने इस ओपन लेटर में कंगना पर निशाना साधा है.

इस ओपन लेटर को सोना ने अपने फेसबुक पेज पर शेयर किया है. सोना महापात्रा ने इसमें लिखा है कि, ‘प्रिय कंगना, मैने हमेशा से ही हर प्रकार के मंचों से पुरजोर तरीके से आपकी प्रशंसा की है. आप जब बॉलीवुड की ‘क्वीन’ नही बनी थीं तब से ही मैं आपकी प्रशंसक रही हूं. लेकिन आपके इंटरव्यू के बाद जो कुछ भी मीडिया में चल रहा है या जो चर्चा का विषय बना हुआ है वो सही नही है.

सोना ने लिखा कि आपका ये इंटरव्यू आपकी आनी वाली फिल्म के लिए प्रचार के अलावा और कुछ भी नही है. सोना ने अपनी निजी जिंदगी और प्यार के किस्सों को सार्वजनिक करने के लिए कंगना रनौत की निंदा की है. सोना ने लिखा कि आपकी इस हरकत की वजह से नारीवाद को गहरा धक्का लगा है.

हालांकि सोना ने कंगना को आने वाले भविष्य के लिए उन्हें शुभकांमनाएं दी है. उन्होने लिखा कि आपको सफलता के लिए ऐसी चीजों की जरुरत नहीं थी. आपके बेहतरीन विचारों से लिखा हुआ खुला खत, आपका बेबाक इंटरव्यू, आपकी निष्पक्ष राय इन सब का स्वागत है, लेकिन इस सर्कस का नहीं.

उन्होंने लिखा कि यह सब एक पेशेवर महिला के दिल से निकली दूसरे पेशेवर महिला के लिए आवाज है. मेरी ये कही गई बातें किसी प्रचार या लोकप्रियता बटोरने के लिए नहीं है.

सोना लिखती हैं कि मेरा मानना है कि कई सारे ऐसे पुरूष हैं जो कि नारीवादी हैं. मेरी और आपकी तरह ही कई सारे ऐसे पुरूष हैं जो समाज की बेबाक और पेशेवर महिलाओं के हक की लड़ाई लड़ रहे हैं. हो सकता है कि मुझे और आपको इन पुरूषों की जरूरत न पड़े लेकिन हमें ऐसे लोगों को नही भूलना चाहिए और उन महिलाओं को भी नही भूलना चाहिए जो हर रोज सम्मान के साथ अपने हक की लड़ाई लड़ रही हैं. आप सोना का ये ओपन लेटर यहां नीचे पढ़ सकते हैं.

सुजैन ने दिया था कंगना को करारा जवाब

हाल ही में फिल्म ‘सिमरन’ के प्रमोशन के लिए एक न्यूज चैनल को दिए हुए इंटरव्यू में कंगना ने खुलकर ऋतिक के खिलाफ अपनी भड़ास निकाली. कंगना ने ऋतिक पर कई सारे आरोप ही नहीं लगाए बल्कि उनका मजाक भी उड़ाया.

इस बात से गुस्साई सुजैन ने कंगना को ट्विटर पर जवाब दिया है. सुजैन ने ऋतिक के साथे क फोटो पोस्ट करके लिखा, किसी भी आरोप और साजिश में इतनी शक्ति नहीं है कि वो एक अच्छी आत्मा पर विजय पा सके."

जाहिर सी बात है कि सुजैन को कंगना द्वारा लगाए गए आरोप नागवार गुजरी है और वो ऋतिक के खिलाफ कुछ भी गलत नहीं सुनना चाहती हैं.

ऋतिक और सुजैन का भले ही तलाक हो गया हो पर आज भी वें दोनों किसी पति-पत्नी से कम नहीं. ये दोनों अक्सर अपने बच्चों का साथ मिलकर अच्छा ख्याल रखते हैं. ये दोनों डाइवोर्स के बाद भी साथ में कई बार पार्टी और वेकेशन्स पर स्पॉट किये गए हैं.

I am Eve and this is the big apple #suzqsheartmonsters #summeradven2017

A post shared by Sussanne Khan (@suzkr) on

Happy troopers #easylikesundaymorning

A post shared by Sussanne Khan (@suzkr) on

इनके बीच की नजदीकियों को देखकर तो ये भी कहा जाने लगा कि ये एक्स-कपल जल्द ही बीतीं बातें भुलाकर फिर से शादी के बंधन में बंध जाएगा.

आपको बता दें कि ऋतिक और कंगना का विवाद पिछले साल शुरू हुआ. एक फिल्म के प्रमोशन के दौरान ऋतिक ने कंगना को ‘सिली एक्स’ कह दिया और फिर ये दोनों में जमकर झगड़ा हुआ. बात इतनी बढ़ गई कि इन दोनों ने एक दूसरे को कोर्ट की नोटिस तक भेज दिया था.

आपको बता दें कि कंगना ने इस इंटरव्यू में बड़ी साफगोई और बेबाकी से फिल्म इंडस्ट्री के कुछ तथाकथित आकाओं पर हमला किया है. करण जौहर के बारे में पूछने पर कंगना ने बिंदास अंदाज में जवाब दिया कि भले करन जौहर से सब डरते होंगे लेकिन मैं उससे नहीं डरती. अपने पुराने रिश्तों के बारे में भी कंगना ने खुलकर अपनी बात सामने रखी है. यहां तक कि कंगना ने ऋतिक रोशन पर भी कई सारे इल्जाम लगाए थे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi