S M L

Viral : पंजाबी ट्विस्ट के साथ सिमरन कौर का नया मैशअप आपने सुना क्या?

सिमरन कौर के एक के बाद एक कई मैशअप्स इन दिनों वायरल हो चुके हैं

Updated On: Sep 27, 2017 09:52 PM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
Viral : पंजाबी ट्विस्ट के साथ सिमरन कौर का नया मैशअप आपने सुना क्या?

इंटरनेट सेन्सेशन सिंगर सिमरन कौर ने नया मैशअप लॉन्च किया है. पंजाबी ट्विस्ट के साथ इस मैशअप पर हर कोई झूमने पर मजबूर हो रहा है.

इसे लॉन्च करते हुए सिमरन का कहना था कि "मैं हमेशा से ही 'डू यू नो' को लोगों के सामने लाना चाहती थी, लेकिन मैं इसमें खुद का व्यक्तित्व भी जोड़ना चाहती थी. इसलिए जब '2य़ू' रिलीज हुआ, तो इनके बोल एक दूसरे गानों के साथ काफी अच्छे लग रहे थे और वास्तव में मुझे यह पसंद आया कि कैसे '2यू' के साथ यह मैश उप इतना मधुर लग रहा है. इस गाने में मैं पॉप भावना को बरकरार रखना चाहती थी और साथ ही साथ गीत के कुछ हिस्सों में भारतीय स्पर्श को जोड़ने के लिए तबले का भी इस्तेमाल किया."

बैंकाक बेस्ड गायिका सिमरन कौर, जो विभिन्न प्रकार के संगीत के साथ प्रयोग करना पसंद करती हैं, वह बॉलीवुड के मशहूर गायक अरिजीत सिंह की फैन हैं.

"मैं वास्तव में अरिजीत सिंह को एक गायक के रूप में बहुत आदर और प्रशंसा करती हूं क्योंकि वह बेहद प्रतिभावान हैं. मुझे वह बहुत पसंद है जिस तरह से वह अलग-अलग शैलियों में हर तरह के गाने को गा सकते हैं साथ ही साथ लोगों को आश्चर्यचकित कर देते हैं. उनकी गायकी पश्चिमी शैली से भारतीय शास्त्रीय गीतों में इतनी अच्छी तरह से घुल मिल जाती है, जो हर बार मुझे मन्त्रमुग्ध कर देते हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi