S M L

Shocking: मुलाकात न करने पर फैन ने दी सिंगर पलक मुछाल को धमकी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

सिंगर पलक मुछाल बीते कुछ दिनों से अपने इस फैन से काफी परेशान थी

Akash Jaiswal Updated On: Jun 08, 2018 12:58 PM IST

0
Shocking: मुलाकात न करने पर फैन ने दी सिंगर पलक मुछाल को धमकी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

बॉलीवुड सिंगर पलक मुछाल को लेकर एक शॉकिंग खबर सामने आई है. मुंबई मिरर की रिपोर्ट के अनुसार, खुद को पलक का फैन बताते वाले एक शख्स ने बीते कुछ दिनों से उन्हें काफी तंग कर रखा है. वो पलक का पीछा करता और मुलाकात करने की जिद्द पर अड़ा हुआ रहता. अपनी मांग पूरी न होने पर उस शख्स ने पलक को फोन पर अपशब्द कहा और धमकी भी दी.

इस बात से परेशान पलक ने अंबोली पुलिस स्टेशन में अपनी शिकायत दर्ज करवाई. इसके बाद पुलिस ने इस मामले पर अपनी कार्रवाई करते हुए 30 वर्षीय प्रोफेसर को गिरफ्तार किया जिसने बताया कि वो बिहार का रहनेवाला है.

अपनी शिकायत में पलक ने कहा कि उन्हें लगातार अज्ञात नंबर से कॉल्स और मैसेजेस आ रहे थे. उस कॉलर ने खुद को उनका फैन बताया और उनसे मिलने का आग्रह किया लेकिन मना करने पर वो पलक पर भड़क उठा और गालीगलौज पर उतर आया. उसने पलक को गालियों से भरे मैसेज भेजना शुरू कर दिया और साथ ही उन्हें धमकी भी देने लगा. इतना ही नहीं उस शख्स ने पलक को कहा कि वो उनका पता जानता है और अगर वो उनसे नहीं मिलीं तो वो उनके फ्लैट पर भी पहुंच जाएगा.

इस बात की शिकायत मिलने पर अंबोली पुलिस ने राजेश शुक्ला नामके एक व्यक्ति को छत्रपति शिवाजी रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार किया. पुलिस ने बताया, “पीछा करने के जुर्म में सेक्शन 354 (D) और आपराधिक धमकी के जुर्म में धारा 506 के तहत उनके खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. आरोपी को बुधवार को गिरफ्तार कर लिया गया है.”

पूछताछ के दौरान राजेश ने बताया कि उन्हें पलक का नंबर एक फिल्म डायरेक्टरी से मिला और इस डायरेक्टरी में कई सारे अन्य बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के नंबर भी मौजूद हैं. पुलिस अब इस बात की जांच कर रही है कि क्या राजेश ने अन्य किसी सेलेब को भी इसी तरह से परेशान किया है?

 

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
सदियों में एक बार ही होता है कोई ‘अटल’ सा...

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi