S M L

इंदौर : ब्रांड किशोर कुमार का कमाल, करोड़ों में बिका जर्जर हो चुका घर

घर तोड़ने को लेकर नगर निगम ने दो नोटिस जारी किए थे और लोगों को बिल्डिंग के अंदर जाने से मना कर दिया था

Arbind Verma Updated On: May 21, 2018 09:36 AM IST

0
इंदौर : ब्रांड किशोर कुमार का कमाल, करोड़ों में बिका जर्जर हो चुका घर

मशहूर सिंगर किशोर कुमार का जो पुश्तैनी मकान मध्य प्रदेश के खंड़वा में था, उसे एक बिजनेसमैन ने खरीद लिया है. खबरों में ऐसा कहा जा रहा है कि ये मकान अभय जैन नाम के एक बिजनेसमैन ने 14.5 करोड़ रुपए में खरीदा है. काफी समय से उनके घर बेचे जाने की खबरें आ रही थीं.

बिजनेसमैन ने खरीदा किशोर कुमार का मकान

पिछले कुछ समय से सिंगर किशोर कुमार का घर बेचे जाने की खबरें मीडिया में आ रही थीं लेकिन अब जाकर उनका मध्य प्रदेश का ये पुश्तैनी मकान एक अभय जैन नाम के बिजनेसमैन ने खरीद लिया है और वो भी पूरे 14.5 करोड़ रुपए में. रिपोर्ट्स में ऐसा कहा जा रहा है कि बिजनेसमैन अभय जैन काफी वक्त से किशोर कुमार के रिश्तेदारों के साथ संपर्क में थे. पिछले साल ही ये खबर भी आई थी कि उनके घर को खंडवा नगर निगम तोड़ने की तैयारी में है. किशोर कुमार का ये मकान दो मंजिला है जिस पर नगर निगम ने नोटिस भी लगा दिया था.

खराब हाल में है किशोर कुमार का घर

घर तोड़ने को लेकर नगर निगम ने दो नोटिस जारी की थी और लोगों को बिल्डिंग के अंदर जाने से मना कर दिया था. नोटिस में लिखा था कि, ‘घर खराब हालत में है और कभी भी गिर सकता है. इससे लोगों को नुकसान पहुंच सकता है. ये रहने लायक नहीं है और इसे 24 घंटे के भीतर खाली कर दें. नहीं तो नगर निगम जबर्दस्ती घर खाली करवा कर इसे तोड़ देगी.’ लेकिन घर तोड़ने की रिपोर्ट  देखकर जिला कलेक्टर ने कहा था कि वो जब तक रहेंगे, तब तक इस घर को तोड़ा नहीं जा सकता.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
सदियों में एक बार ही होता है कोई ‘अटल’ सा...

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi