S M L

Wedding bash: पल्लवी शुक्ला के साथ शादी के बंधन में बंधे गायक और संगीतकार अंकित तिवारी

अंकित तिवारी की कुछ दिनों पहले ही पल्लवी से सगाई हुई थी

Arbind Verma Updated On: Feb 23, 2018 11:38 PM IST

0
Wedding bash: पल्लवी शुक्ला के साथ शादी के बंधन में बंधे गायक और संगीतकार अंकित तिवारी

अपने गानों से सबको दीवाना बनाने वाले गायक और संगीतकार अंकित तिवारी से जुड़ी एक बहुत ही अच्छी खबर आ रही है. अंकित तिवारी ने पल्लवी शुक्ला से शादी कर ली है. कुछ दिनों पहले ही दोनों की सगाई हुई थी और उसी दिन शादी की तारीख भी तय हो गई थी.

अंकित तिवारी ने की पल्लवी शुक्ला से शादी

बॉलीवुड के मशहूर सिंगर और म्यूजिक डायरेक्टर अंकित तिवारी, पल्लवी शुक्ला के साथ शादी के पवित्र बंधन में बंध गए हैं. शादी की पहली तस्वीर को अंकित ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर पोस्ट किया है. साथ ही उन्होंने पल्लवी के लिए लिखा है कि, ‘तुम ही मेरा आज हो और बाकी के सारे कल भी तुम ही हो.’

कुछ दिनों पहले हुई थी सगाई

सिंगर अंकित तिवारी की कुछ दिनों पहले ही पल्लवी से सगाई हुई थी जिसकी तस्वीर भी अंकित ने ट्विटर पर शेयर की थी. साथ ही कैप्शन में लिखा था कि, ‘मैं पूरी जिंदगी तुम्हारे साथ रहूंगा, तुम्हें प्यार करूंगा और सम्मान करूंगा. फाइनली इंगेज्ड.’ सगाई के दिन अंकित व्हाइट एंड ब्लैक कलर के सूट में तो पल्लवी रेड कलर के लहंगे में नजर आई थीं.

ट्रेन में हुई थी मुलाकात

मीडिया की खबरों पर अगर गौर करें तो अंकित की दादी पिछले साल अक्टूबर में कानपुर से दिल्ली जा रही थीं. उस वक्त ट्रेन में उनकी मुलाकात पल्लवी से हुई थी. पेशे से इंजीनियर पल्लवी पिछले 10 सालों से बेंगलुरु में रह रही हैं. लेकिन शादी के बाद अब वो मुंबई आ जाएंगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
गोल्डन गर्ल मनिका बत्रा और उनके कोच संदीप से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi