S M L

बड़बोले सिंगर अभिजीत की ट्विटर ने की बोलती बंद!

अपने विवादित बयानों की वजह से अभिजीत कई बार सोशल नेटवर्किंग साइट्स के निशाने पर रहे हैं

Updated On: May 24, 2017 09:56 AM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
बड़बोले सिंगर अभिजीत की ट्विटर ने की बोलती बंद!

मशहूर बॉलीवुड सिंगर अभिजीत भट्टाचार्य को अपने विवादित बयानों का खामियाजा भुगतना पड़ा है. उनका ट्विटर अकाउंट मंगलवार को ट्विटर ने सस्पेंड कर दिया है. उन्होंने जेएनयू छात्रसंघ की नेता शेहला राशिद पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी.

अपने विवादित बयानों की वजह से अभिजीत कई बार सोशल नेटवर्किंग साइट्स के निशाने पर रहे हैं. लगातार हो रही ऐसी बयानबाजी ने अभिजीत को ही मुश्किल में डाल दिया. जिसके बाद ट्विटर ने उनका अकाउंट ही ब्लॉक कर दिया.

अभिजीत ने बताया कि मेरा अकाउंट बंद होने के पीछे लेखिका अरुंधति रॉय और जेएनयू के समर्थक हैं. अभिजीत ने कहा कि मैंने अभी-अभी देखा. वो परेश रावल को भी ब्लॉक करने की कोशिश कर रहे हैं. अभिजीत ने कहा कि उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता कि उनका अकाउंट सस्पेंड हो गया है, क्योंकि पूरा देश उनके साथ हैं.

इससे पहले उन्होंने मशहूर लेखिका अरुंधति रॉय के बारे में भी सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी. उस ट्वीट में अभिजीत ने अभिनेता परेश रावल के उस बात का समर्थन किया था, जिसमें परेश रावल ने कहा था कि अरुंधति रॉय को कश्मीर में सेना के जीप में बांध कर घुमाया जाना चाहिए. अभिजीत ने उनके ही ट्वीट पर रिट्वीट किया किया कि अरुंधति को गोली मार देनी चाहिए.

इस तरह की टिप्पणी को लेकर लोगों ने भी काफी नाराजगी जाहिर की. कई यूजर्स ने अभिजीत के अकाउंट को बंद करने की मांग भी ट्विटर से ट्वीट के जरिए की थी. ऐसा कहा जा रहा है कि इस रिक्वेस्ट के बाद ही अभिजीत के ट्विटर अकाउंट को सस्पेंड किया गया है.

अभिजीत के अकाउंट बंद होने पर शेहला राशिद ने खुशी जताते हुए लोगों का शुक्रिया अदा किया. हालांकि, ये कोई पहली बार नहीं है कि अभिजीत ने किसी को लेकर कोई टिप्पणी की हो. इससे पहले भी वो कई बार विवादों में घिरे रहे हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi