S M L

दलेर मेहंदी मामला: मानव तस्करी मामले पर सिंगर अभिजीत ने किया शॉकिंग खुलासा

अभिजीत भट्टाचार्य ने बताया कि भारत ही नहीं बल्कि...

Updated On: Mar 16, 2018 03:54 PM IST

Bharti Dubey

0
दलेर मेहंदी मामला: मानव तस्करी मामले पर सिंगर अभिजीत ने किया शॉकिंग खुलासा

अभी कुछ ही देर पहले खबर आई कि सिंगर दलेर महेंदी को 2003 के मानव तस्करी मामले में 2 साल की सजा हुई. इसी दौरान सिंगर अभिजीत भट्टाचार्य जिन्होंने देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी कई सारे शोज किए हैं, ने मानव तस्करी करने वाले रैकेट को लेकर बड़ी जानकारी दी है.

मानव तस्करी में आयोजकों का है बड़ा हाथ

फर्स्ट पोस्ट हिंदी से बातचीत में अभिजीत ने कहा, “दलेर के केस के बारे में तो मैं ज्यादा बात नहीं करूंगा लेकिन हां इस तरह के आयोजक अमेरिका में बैठे हुए जो न सिर्फ भारत से बल्कि पाकिस्तान से भी लोगों की तस्करी करते हैं. ये एक पूरा रैकेट है. देखिए पाकिस्तानियों को अमेरिका में वीजा नहीं मिलता है. ऐसे में ये इन्हें भारत लाकर कुछ गाने गवाकर इन्हें पॉपुलर कर देते हैं. फिर इनको इंडियन आर्टिस्ट की तरह पेश करके विदेश भेजते हैं.”

क्या मानव तस्करी में है दलेर का हाथ?

जब हमने मानव तस्करी मामले में अभिजीत से दलेर के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा, “मुझे दलेर से क्या लेना-देना है? दलेर यहां आयोजक नहीं हैं. ये पूरा रैकेट आयोजकों द्वारा चलाया जाता है. अब अगर दलेर और आयोजक के बीच कुछ मिली-भगत होगी तो मैं इसके बारे में नहीं जानता. इसमें दलेर कुछ नहीं कर सकता जब तक उस इवेंट का आयोजक इसमें मदद न करे. अमेरिका में ज्यादातर आयोजक इस रैकेट में शामिल हैं. वो आर्टिस्ट के नाम पर 5 क्या 50 लोगों को भी ले जाएंगे. साथ ही पाकिस्तानी लोगों से भी ये लोग पैसे लेकर उनका काम करते हैं. अब इसमें मुख्य आर्टिस्ट के नाम से अब होता तो क्या कर सकते हैं? अब फंसेगा तो दलेर ही ना? ये कोई नई बात नहीं है, इसमें बॉलीवुड का बहुत बड़ा हाथ है और ये बहुत समय से चल रहा है.”

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi