S M L

Buzz : इस चीज के बगैर सारा अली खान की जिंदगी अधूरी है. पढ़ें

सारा अब फिल्मों में नए नए काम ककरना चाहती हैं, वहीं खबर है कि वो टाइगर श्रॉफ के अगली फिल्म में नजर आ सकती हैं

Updated On: Dec 16, 2018 05:55 PM IST

Ankur Tripathi

0
Buzz : इस चीज के बगैर सारा अली खान की जिंदगी अधूरी है. पढ़ें

बॉलीवुड में अपनी अदाकारी लोहा मनवा चुकी अभिनेत्री सारा अली खान इन दिनों अपनी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘केदारनाथ’ को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं, ऐसे में उनकी एक और फिल्म 'सिंबा' भी इसी महीने 28 दिसंबर को रिलीज होने वली है. इस फिल्म में सारा, रणवीर सिंह के साथ नजर आएंगी. केदारनाथ के रिलीज के बाद से सारा की लोकप्रियता दिन ब दिन बढ़ती जा रही है. वैसे हाल ही में सारा ने अपनी इस जिंदगी का मकसद बताया है.

लाइव हिंदुस्तान की खबर के अनुसार सारा अली खान ने कहा 'लोग इस बात की तारीफ करते हैं कि मैं सच्ची इंसान हूं. मेरी कोशिश सच्चा इंसान बनने की है. मैं ज्यादा नहीं सोचती और जैसी हूं वैसी बने रहने की कोशिश करती हूं. मैं गलतियां करती हूं. एक ही वक्त आपको तारीफ और आलोचना दोनों मिलती है और आपको उसे उसी तरह से लेना होता है.'

[ यह भी पढ़ें : Zero : 'जीरो' के सेट पर कैटरीना कैफ का सहारा बना ये शख्स, एक्ट्रेस ने किया खुलासा, पढ़े ]

सारा ने इसके साथ बताया कि एक कलाकार के तौर पर वे नए-नए प्रयोग करना चाहती हैं. इसके साथ ही वो कहती हैं ''मैं देखूंगी कि मुझे कैसी पेशकश मिलती है और जो भी मुझे रोमांचित करेगा मैं उसे चुन लूंगी. बतौर अभिनेत्री मैं अलग-अलग तरह की फिल्में करना चाहती हूं. मैं हमेशा से अभिनय को पसंद करती हूं. क्योंकि इसके बिना मेरी जिंदगी अधूरी है.''आपको बता दें, सारा अली खान इन दिनों अपनी फिल्म सिंबा के प्रमोशन में व्यस्त हैं. जहां वो टीवी शो पर रणवीर सिंह के साथ शिरकत कर रही हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi