S M L

Simmba Box Office: 'सिम्बा' की रिलीज से हुआ 'जीरो' का नुकसान, जानिए कैसा रहेगा दोनों फिल्मों का बिजनेस

खबरों की मानें तो 80 करोड़ के बजट में बनी ये फिल्म दुनियाभर के 4000 सिनेमाघरों में रिलीज की गई है. ऐसे में फिल्म के शुरूआती अच्छे रिव्यू फिल्म को हिट करने में कारगर साबित होंगे

Updated On: Dec 28, 2018 04:29 PM IST

Ankur Tripathi

0
Simmba Box Office: 'सिम्बा' की रिलीज से हुआ 'जीरो' का नुकसान, जानिए कैसा रहेगा दोनों फिल्मों का बिजनेस

पिछले एक महीने से अपनी फिल्म 'सिम्बा' को प्रमोट कर रहे रणवीर सिंह को आज उनकी मेहनत का फल मिल चुका है. जी हां आज यानी 28 दिसंबर को रणवीर सिंह और सारा अली खान की फिल्म 'सिम्बा' बॉलीवुड बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो गई है. जहां फिल्म को जबरदस्त रिस्पांस मिलता दिखाई दे रहा है. आपको बता दें, रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी ये फिल्म तेलुगू फिल्म टेम्पर की हिंदी रिमेक है. जहां फिल्म में दर्शकों को एंटरटेनमेंट खूब मिलने वाला है. लेकिन अब इस फिल्म के रिलीज होने से सबसे बड़ा नुकसान शाहरुख खान की फिल्म 'जीरो' को पहुंचा है. जहां रीलिज के 6 दिन बाद भी शाहरुख की फिल्म ने 86 करोड़ का बिजनेस किया है.

लेकिन अब ट्रेड एनालिस्ट सुमित कादेल के अनुसार 'सिम्बा' को एडवांस बुकिंग में भी अच्छा रेस्‍पांस मिलता दिखाई दिया है. जिसका मतलब ये हुआ कि अब दर्शक 'जीरो' नहीं 'सिम्बा' देखना ज्यादा पसंद करेंगे. वहीं आज रिलीज हुई फिल्म के लिए बॉलीवुड के कई बड़े सेलेब्स ने फिल्म को लेकर अपनी अच्छी प्रतिक्रिया दी है. वहीं ट्रेड पंडितों की मानें तो रणवीर की ये फिल्म रिलीज के पहले दिन 15 से 20 करोड़ का कलेक्शन कर सकती है.

[ यह भी पढ़ें : Cute Pics: तैमूर अली खान की न्यू ईयर वैकेशन तस्वीरें आईं सामने, लंदन में चिल कर रहे हैं छोटे नवाब ]

खबरों की मानें तो 80 करोड़ के बजट में बनी ये फिल्म दुनियाभर के 4000 सिनेमाघरों में रिलीज की गई है. ऐसे में फिल्म के शुरूआती अच्छे रिव्यू फिल्म को हिट करने में कारगर साबित होंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi